11 अक्तूबर 2017

मंडल विश्वविद्यालय छात्र राजद कार्यकारिणी का हुआ गठन

मधेपुरा जिला मुख्यालय के स्थानीय अंबेडकर छात्रावास सभा भवन में विश्वविद्यालय छात्र राजद की बैठक वि. वि. छात्र राजद के अध्यक्ष संजीव कुमार की अध्यक्षता में संपन्न हुई।


मंगलवार को हुई बैठक में देश के ज्वलंत समस्याओं पर विस्तृत चर्चा की गई तथा छात्र राजद का देश में सामाजिक समरसता व धर्मनिरपेक्ष पर विस्तृत चर्चा की गई। बैठक के दूसरे चरण में विश्वविद्यालय छात्र राजद कार्यकारिणी का गठन किया गया। जिसमें सर्वसम्मति से छात्र राजद के विश्वविद्यालय के प्रधान महासचिव के पद पर नीतीश कुमार उर्फ जापानी, उपाध्यक्ष पद पर इंजीनियर प्रवेश कुमार प्रवीण (सुपौल), उपाध्यक्ष पद पर मौसम कुमार (मधेपुरा), महासचिव पद पर राजेश कुमार टाइगर, महासचिव पद पर रविरंजन कुमार (मधेपुरा), प्रवक्ता पद पर रंजन कुमार उर्फ सुमन सरकार (सुपौल), सचिव पद पर विकास कुमार (सुपौल), सचिव पद पर कुमार यादव (मधेपुरा), ठाकुर प्रसाद महाविद्यालय अध्यक्ष पद पर दिव्यांशु कुमार (मधेपुरा) को मनोनीत किया गया। 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए वि. वि. अध्यक्ष संजीव कुमार ने कहा कि देश के इस फासीवादी शासन को जब तक खत्म नहीं कर देंगे तब तक चैन से नहीं बैठेंगे। उन्होंने आगे कहा छात्र राजद के एक विशाल सेना के सपने को साकार करना हमारा लक्ष्य है।

मौके पर पृथ्वीराज यदुवंशी, देश के हर गतिविधि से युवाओं को सदैव सजग करने वाले जवाहर पासवान जी, युवाओं को सदैव सही दिशा दिखाने वाले सुरेश कुमार, छात्र राजद के जिलाध्यक्ष मधेपुरा रितेश, सुपौल विवेक, जिला प्रधान महासचिव मधेपुरा रुपेश, नगर अध्यक्ष मनु महाराज, विधानसभा अध्यक्ष अनिल यादव, छात्र नेता विकास, सोनू यादव, प्रखंड अध्यक्ष मणिकांत यादव, नवनीत कुमार आदि सैकड़ों छात्र उपस्थित थे.
(नि. सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...