28 अक्तूबर 2017

लगातार चौथी बार आलमनगर राजद प्रखंड अध्यक्ष बने वीरेन्द्र

मधेपुरा जिले के आलमनगर ‌प्रखंड स्थित आईबी परिसर में राजद संगठनात्मक चुनाव, निर्वाचन पदाधिकारी अब्दुल रउफ सिद्यिकी के देख रेख में किया गया. 


इस दौरान उपस्थित राजद कार्यकत्ताओं द्वारा सर्वप्रथम पंचायत अध्यक्ष का चुनाव सर्वसम्मति से किया गया.

इसके उपरान्त पंचायत अध्यक्ष एवं राजद कार्यकर्ताओं द्वारा सर्वसम्मति से लगातार चौथी बार राजद प्रखंड अध्यक्ष पद पर वीरेन्द्र कुमार सिंह का चुनाव किया गया. इस दौरान उपस्थित कार्यकर्ताओं ने कहा कि वीरेन्द्र कुमार सिंह की पार्टी में सक्रियता से पार्टी पूरे प्रखंड क्षेत्र में मजबूत हुई है एवं आगे भी इनके द्वारा पार्टी को मजबूती प्रदान किया जायेगा. वहीं निर्वाचन पदाधिकारी रउफ सिद्यिकी ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अब जरूरत है राजद को घर-घर तक पहुंचाने की. हाल के दिनों में महागठबंधन बनाकर राजद के बल पर सरकार बनाने वाले नीतीश कुमार पुनः आरएसएस के गोद में जा बैठे हैं. 2019 के चुनाव को ध्यान में रखते हुए आज से ही हमलोग अपने-अपने कार्य क्षेत्र में पार्टी की मजबूती के लिए सक्रिय हो जाएं.

वहीं राजद के वरीय नेता रमेश कुमार रमन ने संबोधित करते हुए कहा कि वीरेन्द्र कुमार सिंह के नेतृत्व क्षमता ऐसी है कि आज प्रखंड के सभी टोले मोहल्लों में राजद कार्यकर्ता गर्व से कहता है कि हम राजद के लोग हैं. अगामी लोकसभा चुनाव में गिरगिट की तरह रंग बदलेने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सबक सिखाना है. वे सीबीआई के डर से राजद के कार्यकर्ताओं का मुंह बन्द नहीं कर सकता है. इस दौरान बिस्पट्टी पंचायत से राजाराम शर्मा, बसनवारा मो० सुलेमान, आलमनगर पूर्वी के मोही ऋषिदेव, आलमनगर दक्षिणी संजय राम, आलमनगर उत्तरी नरेन्द्र कुमार सिंह, कुंजौरी के कैलाश मेहता, नरथुआ भागीपुर के मनोज कुमार यादव, सिंहार साहेब नदाफ, खापुर से अजय कुमार शर्मा, बड़गांव से कमलेश्वरी शर्मा को पंचायत अध्यक्ष पद पर निर्वाचित किया गया. वहीं प्रस्ताव उदय कुमार राम ने किया जिसका सर्मथन रमेश कुमार रमण ने किया. 

इस दौरान अनुरंजन सिंह, मो० शलिम, जयकिशोर यादव, रंधीर सिंह, मंटु यादव, प्रभाष कुमार यादव,मो० सुलेमान, मो० साहिद सहित सैकड़ों राजद कार्यकर्ता मौजूद थे.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...