29 अक्तूबर 2017

आम सहमति से मो. अली बने उदाकिशुनगंज प्रखंड राजद अध्यक्ष

मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज मुख्यालय स्थित कला भवन में शनिवार को प्रखंड राजद अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए कार्यकर्त्ताओं की बैठक निर्वाची पदाधिकारी डा. रविशंकर यादव की अध्यक्षता में हुई



बैठक में निर्वाची पदाधिकारी रविशंकर ने पार्टी के नियम और चुनाव के प्रक्रिया से कार्यकर्त्ताओं को अवगत कराया । निर्वाची पदाधिकारी ने स्पष्ट किया कि आम सहमति नहीं बन पाने की स्थिति में चुनाव की प्रक्रिया अपनाई जाएगी । चुनाव की प्रक्रिया के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई । निवर्तमान अध्यक्ष अयूब अली के लगातार तीन बार के कार्यकाल पर कार्यकर्ताओ ने असंतोष जाहिर किया । हालांकि कुछ कार्यकर्ता निवर्तमान अध्यक्ष के बचाव में खड़े उतरे । लेकिन अधिकांश सदस्यो ने निवर्तमान अध्यक्ष और उनके समर्थकों के दावे को नकार दिया ।
 
बैठक में मौजूद पूर्व जिप अध्यक्ष सह राजद नेत्री सुनीला देवी ने कहा कि पार्टी चलाने का दायित्व सभी कार्यकर्त्ताओं का है । किसी एक व्यक्ति पर जबाबदेही थोपना सही नही है । वैसे पदधारी को चाहिए कि हर कार्यकर्ता को विश्वास में लेकर पार्टी को मजबूत करने का काम करे । राजद नेता मनोज यादव ने कहा कि पार्टी सर्वोपरि है । पार्टी के मजबूती के लिए एकजुट होकर काम करने की जरूरत है । उन्होंने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव,  तेजप्रताप यादव के हाथ मजबूत करने का आह्वान किया । उन्होंने कहा कि यदि निवर्तमान अध्यक्ष पार्टी के विश्वास  पर खड़े नही उतरे तो कोई बात नहीं है । इस बार किसी दूसरे वफादार कार्यकर्ता को जबाबदेही दी जाए ।
 
इसके बाद रहटा गांव के पार्टी कार्यकर्ता मो. अली के नाम पर कार्यकर्ताओ ने सहमति जताई । जिसके बाद निर्वाची पदाधिकारी ने निर्वाचन की घोषणा की । बाद में नव निर्वाचित अध्यक्ष को निर्वाची अधिकारी ने प्रमाण पत्र सौंपा ।

मौके पर सुनीला देवी, मनोज यादवपूर्व प्रमुख विकास चंद्र यादव, राजेंद्र प्रसाद यादव, अयूब अली, युवा अध्यक्ष रमण यादव, पप्पू यादव, संजीव यादव, अंसारूल खां, अब्दुल अहद , विवेकानंद शर्मा, हरेश यादव, पूरण मंडल, ब्रह्मदेव ऋषिदेव, मो सूरज, दीपनारायण यादव, ब्रजकिशोर यादव आदि मौजूद थे ।
(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...