12 अक्तूबर 2017

हार और जीत जीवन का एक हिस्सा हैः उर्जा मंत्री

सुपौल। सुपौल के वीरपुर में एसएसबी 45 बटालियन के द्वारा  तीन दिवसीय मेजर पब्लिसिटी कैंपेन कार्यक्रम की शुरुआत वीरपुर के कोसी क्लब मैदान में गुरूवार से हुई। कार्यक्रम का उद्घाटन सूबे के ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव ने किया।


स्कूली बच्चों ने प्रस्तुत किया कई कार्यक्रम: कार्यक्रम के  पहले चरण में 100 और 200 मीटर की लंबी दौर स्कूली बच्चों और बच्चियों के बीच रखा गया। जिसमें वीरपुर अनुमंडल क्षेत्र के 24 स्कूल के छात्र व छात्राओं ने भाग लिया। वहीं कबड्डी प्रतियोगिता, सांस्कृतिक कार्यक्रम, स्वागतगान आदि की प्रस्तुति ने दर्शकों का मन मोह लिया। 

कार्यक्रम के दूसरे चरण में विजेता और उपविजेता टीम के खिलाड़ियों के बीच मंत्री द्वारा पुरस्कृत किया गया। 

इससे पूर्व आयोजित समारोह को संबोधित करते ऊर्जा मंत्री ने कहा कि एसएसबी बॉर्डर से 10 किलोमीटर भीतरी भाग में जो उच्चतम और सम्मानजनक कार्य कर रही है वह इसके लिए सम्मान का पात्र हंै। कहा कि  हार और जीत जीवन का हिस्सा है जो हारता है वही जीतता है। इसलिए हारने वाले को कभी मायूस और निराश नहीं होना चाहिए। 

वहीं एसएसबी के कमांडेंट रामअवतार भालोटिया ने बताया कि मंत्री जी के आ जाने से कार्यक्रम में चार चांद लग गया और वीरपुर में होने वाले इस कार्यक्रम में स्कूल के छात्र छात्राओं ने अपना जलवा बिखेरा है। कार्यक्रम के अंत में एसएसबी कमांडेंट के द्वारा माननीय मंत्री बिहार सरकार विजेंद्र यादव को एक प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित भी किया गया।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...