प्रशासन की चौकसी से बिहारीगंज में दुर्गापूजा शांतिपूर्वक संपन्न


इस अवसर पर हर बार की तरह इस बार भी लोगों ने जमकर मेले का आनंद उठाया। हांलाकि मेला के पहले दिन वर्षा के कारण मेला फीका रहा पर दूसरे दिन धूप निकल आने से मेला करने आए दूकानदारों व आमजनों ने भी राहत की सांस ली और जमकर खरीददारी किया।


इस बार मेला स्थल समेत चौक चौराहे पर प्रशासन द्वारा लगाए गये सीसीटीवी कैमरा प्रशासन व आमजनों को पूर्ण सहयोग दिया। कैमरे की डर से उचक्के गायब रहे वहीं स्पीकर से बार बार प्रचार कर यह याद दिलाना कि आप कैमरे की नजर में हैं, यह बात लोगों पर और अधिक असर डाला, मेले में किसी भी प्रकार की कोई घटना नहीं घटी। 

वहीं एसडीएम, डीएसपी,बीडीओ, एसएचओ व प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी के हमेशा एक्टिव रहने से पूरा मेला शांतिपूर्वक रहा। बिहारीगंज के विधायक निरंजन मेहता, आलमनगर के विधायक नरेन्द्र नारायण यादव व बिहारीगंज के प्रखंड प्रमुख राकेश कुमार सिंह एवं बिहारीगंज के पूर्व मुखिया रतन दास, बीडी सिंह आदि के सक्रिय रहने से मेला का समापन बेहतर रहा।
(रिपोर्ट: रानी देवी)
प्रशासन की चौकसी से बिहारीगंज में दुर्गापूजा शांतिपूर्वक संपन्न प्रशासन की चौकसी से बिहारीगंज में दुर्गापूजा शांतिपूर्वक संपन्न Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 01, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.