17 अक्तूबर 2017

गैर कानूनी तरीके से पटाखा बिक्री पर होगी कानूनी कार्रवाई: शांति समिति की बैठक

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना परिसर में दीपावली और छठ केपर्व के लिए शांति समिति की एक बैठक आयोजित की गई. बैठक की अध्यक्षता थानाध्यक्ष राजेश कुमार टू ने की.

बैठक में प्रखंड विकास पदाधिकारी ज्योति गामी और थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने लोगों से पर्व में शांति व्यवस्था व आपसी भाईचारे के साथ सौहार्दपूर्ण वातावरण कायम रखने में प्रशासन को सहयोग करने की अपील की. बैठक में लोगों को आतिशबाजी से यथा संभव परहेज करने को कहा गया. छठ के मौके पर घाटों पर गोताखोरों की व्यवस्था, नदी व तलाबों की गहराई की निरीक्षण कर घाटों पर बेरिकेटिंग की व्यवस्था कराये जाने, प्रखंड क्षेत्र सहित मुख्य बाजारों में निरंतर पुलिस गश्ती आदि मुद्दा पर वार्तालाप हुई. साथ ही उनलोगों ने कहा कि आतिशबाजी की सामग्रियों की बिक्री करने वाले दुकानदारों को लाइसेंस लेना अनिवार्य है. गैर कानूनी तरीके से पटाखे की बिक्री करने वाले दुकानदारों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी. साथ ही छठ घाटों पर बेरिकेटिंग भी किया जायेगा इस पर भी सभी ने सहमति जतायी.

मौके पर राजद के युवा महासचिव रविशंकर उर्फ पिंटू यादव, सरपंच शत्रुघ्न यादव, संतोष यादव, विनय शंकर यादव, राजद प्रखंड अध्यक्ष अरुण यादव, पूर्व मुखिया कुलदीप यादव, मुखिया गंगा पासवान, विश्वनाथ यादव, मुखिया चंद्रमाधव साह, राजकिशोर यादव,पंसस रामकुमार, एसआई अरुण सिंह, रंजीत मिश्रा आदि लोग मौजूद थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...