शांति समिति की बैठक: शांतिपूर्वक ढंग से दीपावली एवं छठ मनाने की अपील

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड क्षेत्र के घैलाढ़ थाना परिसर में मंगलवार को शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता घैलाढ़ थाना अध्यक्ष राजेश चौधरी एवं अंचलाधिकारी सतीश कुमार ने की।


 बैठक में सभी प्रतिनिधियों से शांतिपूर्वक ढंग से दीपावली एवं छठ मनाने की अपील की गई। साथ ही कहा गया कि डीजे पर प्रतिबंध रहेगा और शरारती तत्व बख्शे नहीं जाएंगे। यदि ऐसा कुछ दिखे तो इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दें. वहीं दूसरी ओर प्रखंड के परमानंदपुर ओपी थाना परिसर में भी शांति समिति की बैठक हुई जिसकी अध्यक्षता राजेश कुमार III ने की. उन्होंने कहा कि पर्व के दौरान असामाजिक तत्व बख्शे नहीं जाएंगे. ऐसा करने वाले लोगों के बारे में पुलिस को सूचना दें।

घैलाढ़ थाना अध्यक्ष राजेश चौधरी ने कहा कि हम पुलिस आप सभी के साथ हैं, आप सभी प्रतिनिधियों से निवेदन है हमें सहयोग करें. कोई व्यक्ति गलत अफवाह ना फैलाएं और गलत अफवाह से बचें. 

शांति समिति की बैठक: शांतिपूर्वक ढंग से दीपावली एवं छठ मनाने की अपील शांति समिति की बैठक: शांतिपूर्वक ढंग से दीपावली एवं छठ मनाने की अपील Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 17, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.