27 अक्तूबर 2017

सत्ता में आते ही यज्ञ वाले बाबा होंगे ख़त्म: सांसद पप्पू यादव

मधेपुरा के स्थानीय सांसद सह जाप संयोजक राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव ने कहा कि सत्ता में आते ही सबसे पहले यज्ञ वाले बाबा को किया जाएगा ख़त्म.

मधेपुरा जिला मुख्यालय अतिथिशाला में पत्रकारों को संबोधित करते हुए सांसद पप्पू यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर साधा निशाना. 

तो वहीँ नीतीश के बहाने केन्द्र के पीएम मोदी और यूपी के सीएम के साथ-साथ भगवान् के अस्तित्व पर सांसद ने उठाये कई सवाल. कहा इंसान से बढ़कर इस दुनियां में नहीं है कोई भगवान. सांसद पप्पू यादव ने सूबे की सरकार पर भी अपना भड़ास निकलते हुए कहा कि सूबे में डेंगू और चिकेन गुनिया से लोग मर रहे हैं. इतना हीं नहीं सूबे में विधायक की भी मौत डेंगू से हो जाती है मौत. सूबे के चिकित्सक भी इलाज में अक्षम हैं, स्वास्थ्य मंत्री और मुख्यमंत्री छठ का प्रसाद खाने और खिलाने में हैं मस्त. 

उधर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बहाने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी अप्रत्यक्ष रूप से प्रहार करते हुए सांसद पप्पू यादव ने कहा कि इस सरकार में ऑक्सीजन के चलते अस्पताल में बच्चों की भी जान चली जाती है. सरकार और सरकार के नुमाइंदे 1.82 लाख का दीप जलाकर गरीबों का मजाक उड़ाते हैं.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...