09 अक्तूबर 2017

दिनदहाड़े हथियार के बल पर मवेशी व्यापारी से लूट के मामले में एक गिरफ्तार

पिछले दिनों मधेपुरा जिले के आलमनगर थानाक्षेत्र के खुरहान ग्वालपाड़ा सड़क पर दिनदहाड़े  हुए लूट का उद्भेदन करते हुए आलमनगर पुलिस द्वारा लूट में शामिल एक अपराधी को लूटे गए दो मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया.

  
इस बाबत पुलिस निरीक्षक सुरेश राम ने बताया कि पिछले 18 सितंबर को मोहनपुर बिहारीगंज के मवेशी व्यापारी से खुरहान ग्वालपाड़ा सड़क पर खुरहान नहर के पास दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधियों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर एक लाख रुपया एवं दो मोबाइल लूटकर पुलिस को खुली चुनौती दे दी थी. इस मामले में आलमनगर थाना अध्यक्ष सुनील कुमार द्वारा काफी तहक़ीक़ात के बाद लूट में शामिल मधुकर चक बिहारीगंज थाना  निवासी आशीष कुमार सिंह उर्फ गोलू को लूटे गए मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया. 

पूछताछ के दौरान गिरफ्तार किए गए अपराधी ने बताया कि लूट के के लिए अन्य साथी द्वारा योजना बनाई गई कि प्रत्येक सोमवार को  मोहनपुर से जाकर मानसी से मवेशी खरीदने वाले व्यापारी को लूटा जाय. इसी योजना के तहत मुखबिरी कर उक्त घटना को अंजाम दिया गया. 

इस बाबत थाना अध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि लूट में शामिल सभी अपराधियों का शिनाख्त कर लिया गया है एवं जल्द ही बाकी सभी अपराधी सलाखों के पीछे होंगे.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...