14 अक्तूबर 2017

मधेपुरा के पी एस कालेज में नेक टीम का दौरा सम्पन्न

पी एस कालेज में दूसरे दिन भी नेक की पीयर टीम का निरीक्षण जारी रहा । टीम ने निरीक्षण के उपरांत अपनी  रिपोर्ट सीलबंद कर प्रधानाचार्य कॊ सौंपा ।

टीम के सदस्यों ने शनिवार कॊ पहले अकाउंट सेक्शन जाकर वहाँ पँजियो के रख रखाव और सँधारन का गहन निरीक्षण किया । उन्होने सँधारन के आधुनिक तरीकों का अनुशरण करने का भी परामर्श दिया ।इसके बाद टीम ने शिक्षकेतर कर्मचारियों की बैठक कर उनसे विभिन्न मुद्दों पर बातचीत की ।

ज्ञातव्य है कि  नेक की टीम ने शुक्रवार कॊ भी कालेज का पुस्तकालय, केन्टीन, विभिन्न विषयों के प्राध्यापकों से उनकी शैक्षणिक उपलब्धियों आदि की विस्तृत जानकारी ली थी ।

शनिवार कॊ टीम के सदस्यों ने कालेज का विस्तॄत निरीक्षण रिपोर्ट भी तैयार किया और अंतत: उसे एक सादे समारोह में कालेज कर्मियों के समक्ष प्रधानाचार्य कॊ सील बंद कर सौंपा ।

 इस अवसर पर नेक टीम के अध्यक्ष डॉ एस के सिंह ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि  इस पिछ्डे क्षेत्र में शैक्षणिक संस्थाओ कॊ और भी बेहतर बनाने की ज़रूरत है । मुझे उम्मीद है कि  अब यह कालेज भी हमारे रिपोर्ट में व्यक्त कमियों कॊ दूर कर भविष्य में और भी बेहतर ढंग से शैक्षणिक प्रगति कर सकेगा ।

इस अवसर पर प्रधानाचार्य डॉ राजीव सिन्हा ने टीम के सदस्यों का स्वागत किया और भविष्य में सबके सहयोग से और भी बेहतर स्वरूप देने का आश्वासन दिया । धन्यवाद ज्ञापन नेक समन्वयक डॉ रमेश ठाकुर ने किया । इसके साथ ही नेक की पीयर टीम प्रस्थान कर गयी ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...