03 अक्तूबर 2017

मधेपुरा: कुख्यात अपराधी छबीलाल यादव की गोलियों से छलनी कर हत्या


मधेपुरा जिले के बिहारीगंज में आपसी वर्चस्व की लड़ाई में एक कुख्यात अपराधी के सर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।


जानकारी के अनुसार सुबह 6 से 7 बजे के बीच बिहारीगंज थाना क्षेत्र के मधुकरचक पंचायत के पकिलपार वार्ड 11 में कुख्यात अपराधी छबीलाल यादव को घेरकर उसे गोलियों से छलनी कर दिया। मृतक शौच कर घर वापस लौट रहा था, इस दौरान वह अखिलेश मेहरा के दरवाजे पर रूका। वह अपने खेत में गोभी लगाने वास्ते मजदूर को खोज रहा था, इसी बीच दस से पन्द्रह की संख्या में आए अपराधियों ने उसके सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। उसके बाद कई गोलियां चलाई और उसके माथे व शरीर में 7 गोलियां लगी। 

थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश ने घटना की पुष्टि कर बताया कि आपसी वर्चस्व में उक्त घटना घटी है, बिहारी गंज थाना में उसपर 8 मामले दर्ज हैं, जिनमें हत्या, लूट, छिनतई आदि शामिल है। 

डीएसपी अरुण कुमार दूबे ने बताया कि अनुमंडल के अन्य थानों एवं पूर्णियां जिला के थानों में उसके  विरूद्ध मामले दर्ज हैं । लाश को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेजा गया है। वहीं मृतक की मां के अनुसार सुधीर यादव ने पकड़ कर तथा उसे बागो यादव, मुसहरू यादव, गरीमान यादव आदि के बेटे ने मिलकर उसकी गोली मारकर हत्या की। घटना के बाद गांव में एक ओर जहां अंदर हीं अंदर तनाव है, वहीं दूसरी ओर ग्रामीण किसी अनहोनी की आशंका से भयभीत नजर आ रहे हैं।
(रिपोर्ट: रानी देवी)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...