23 अक्तूबर 2017

किसान की गला रेतकर हत्या मामले में तीन गिरफ्तार, अवैध सम्बन्ध बनी हत्या की वजह?

मधेपुरा जिले के आलमनगर प्रखंड अंतर्गत रतवारा थाना क्षेत्र के खापुर पंचायत स्थित भवानीपुर वासा वार्ड नं0 6 में शनिवार के हुए किसान मन्नु सिंह के गला रेत कर निर्मम हत्या को लेकर मृतक के पिता परमानंद सिंह ने रतवारा थाना में आवेदन दिया जिसमें आठ लोगो को नामजद अभियुक्त बनाया गया है.

पुलिस द्वारा तीन नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है । थाना में दिए आवेदन में मृतक के पिता परमानंद सिंह ने बताया है  कि दिनांक 21अक्टूबर 2017 की रात्रि 10:30 बजे खाना कर हम दोनों पिता पुत्र वासा पर सोने के लिए आए और मैं बासा पर सो गया तथा मेरा पुत्र मन्नु सिंह बगीचे में खटिया पर जा कर सो गया. रात करीब 1:30 बजे में पेशाब करने बाहर निकला तो देखा कि सामने से लुरी शर्मा पिता रामचरण शर्मा, दुर्गेश शर्मा पिता लुरी शर्मा, शेखर शर्मा  पिता प्रेमलाल शर्मा,कलानंद देवी पति लूरी शर्मा सभी कोदरा घाट महंथ शर्मा पिता कल्लर शर्मा,लूरी शर्मा पिता स्व0 सिताराम शर्मा, धर्मेन्द्र शर्मा एवं सर्वेश शर्मा दोनो पिता लूरी शर्मा सभी भवानीपुर वासा थाना रतवारा ने मेरे बगीचे के तरफ से आ रहा था. सभी के हाथों में अवैध हथियार दबिया एवं गरासा जिसे मैंने टार्च के रोशनी पर देख फिर मैं वापस आकर अपने बिछावन पर सो गया. 

जब सुबह हुई तो ग्रामीणों ने आकर बताया कि आपके लड़के को कोई सोये हुए अवस्था में काट दिया है । मैं दौड़ कर गया तो बगीचा में  देखा कि मेरे पुत्र का गला काट हुआ है और खून से लथपथ पड़ा है. मुझे पूर्ण विश्वास है कि जिन-जिन लोगों को देखा है वे लोग हीं मेरा पुत्र की हत्या की है, क्योंकि वही सब व्यक्ति दिनांक 19 अक्टूबर 2017 को  मेरे बासा पर आकर खुलेआम धमकी दिया था कि तुम अपने लड़के को समेट लो  क्योंकि तुम्हारा लड़का का अवैध संबंध कलानंद देवी पति लूरी शर्मा से है । हमलोग नहीं चाहते है कि हमारे बिरादरी के महिला के साथ कोई अन्य जाति अवैध संबंध रखे. तुम अपने लड़के को नहीं समझाओगे तो जान से मार देंगे. इन सभी ने मिलकर मेरे पुत्र की हत्या की है.

 इस बाबत थाना अध्यक्ष उमेश पासवान ने बताया कि हत्या के खिलाफ केस दर्ज करते हुए नामजद अभियुक्तों में तीन अभियुक्त लुरी शर्मा पिता स्व0 सिताराम शर्मा,धमेन्द्र शर्मा, शरवेश शर्मा  को गिरप्तार कर जेल भेज दिया गया. शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी किया जा रहा है. जल्द हीं उन अभियुक्तों को भी पकड़ कर जेल भेज दिया जायेगा ।
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...