'कुछ बदलने से ही बहुत कुछ बदलेगा': समिधा ग्रुप में शपथ ग्रहण समारोह

आज गाँधी जयन्ती के अवसर पर समिधा ग्रुप कौशल विकास केंद्र मे छात्रों के बीच गाँधी जी और लाल बहादुर शास्त्री को नमन करते हुए बाल विवाह और दहेज़ प्रथा के बारे मे समस्या और उसके समाधान विषय पर परिचर्चा आयोजित की गयी.


जिसे संबोधित करते हुए समिधा ग्रुप के सचिव ने कहा कि बाल विवाह और दहेज़ प्रथा को केवल कानून के बल पर कभी समाप्त नहीं किया जा सकता. सही मायने मे शिक्षा ही एक मात्र उपाय हैं ऐसे कुरीतियों को दूर करने के लिए. सरकार द्वारा उठाया गया यह जागरूकता प्रोग्राम समाज को एक नई दिशा प्रदान करेगी. 

वही मधेपुरा यूथ एसोसिएशन के
अध्यक्ष राहुल यादव ने मौके पर संबोधित करते कहा कि विकसित समाज का निर्माण विकसित सोच से ही संभव हैं. एक बार मे पूर्ण परिवर्तन नहीं होगा मगर कुछ बदलने से ही बहुत कुछ बदलेगा.

प्रोग्राम के अंत मे बिहार सरकार के निदेशानुसार संदीप शाण्डिल्य के नेतृत्व
में सैकड़ो छात्रों ने शपथ ग्रहण किए.  उधर बरेली बाजार सिंहेश्वर मे भी संदीप शाण्डिल्य ने नेतृत्व मे ग्रामीण महिलाओं के बीच शपथ ग्रहण करवाया गया. 
'कुछ बदलने से ही बहुत कुछ बदलेगा': समिधा ग्रुप में शपथ ग्रहण समारोह 'कुछ बदलने से ही बहुत कुछ बदलेगा': समिधा ग्रुप में शपथ ग्रहण समारोह Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 02, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.