डॉ. आभाष आनंद बने बिहार भाजपा शिक्षा प्रकोष्ठ के सात जिलों के प्रभारी

मधेपुरा के भाजपा नेता डॉ. आभाष आनंद को बिहार प्रदेश भारतीय जनता पार्टी ने बड़ी जिम्मेवारी सौंपी है. डॉ. आभाष आनंद को बिहार भाजपा शिक्षा प्रकोष्ठ के 7 जिलों का प्रभारी बनाया गया है. 


सुपौल, कटिहार, अररिया, मधेपुरा. सहरसा, पूर्णियां और कटिहार का प्रभारी बनाते हुए बिहार भाजपा शिक्षा प्रकोष्ठ के संयोजक एवं पटना विश्वविद्यालय के सिंडिकेट सदस्य डॉ. सुधाकर प्रसाद सिंह ने उन्हें जिम्मेदारी दी है कि इन जिलों में संगठन कैसे मजबूत हो, इस पर वे काम करेंगे. उन्हें निर्देश दिया गया है कि इन जिलों के शिक्षक प्रकोष्ठ के जिला संयोजकों से जिला कार्य समिति की सूची अविलम्ब लेकर राज्य कार्यालय को सूचित करेंगे.

बड़ी जिम्मेवारी मिलने पर डॉ. आभाष आनंद ने मधेपुरा टाइम्स से कहा कि उन पर बिहार भाजपा शिक्षा प्रकोष्ठ ने भरोसा कर इतनी बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. वे हर संभव राज्य नेतृत्व की उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे.
(नि. सं.)
डॉ. आभाष आनंद बने बिहार भाजपा शिक्षा प्रकोष्ठ के सात जिलों के प्रभारी डॉ. आभाष आनंद बने बिहार भाजपा शिक्षा प्रकोष्ठ के सात जिलों के प्रभारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 18, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.