20 अक्तूबर 2017

दिवाली के दिन घर में छाया अँधेरा: सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, एक घायल

जल्दी से घर पहुंचकर परिवार के साथ दीपावली मनाने के चक्कर में एक मोटरसाइकिल चालक की मौत हो गई और उसके घर में सदा के लिए अंधेरा छ गया। 

घटना गुरूवार को दिन के 4:30 बजे की है जब आलमनगर थाना क्षेत्र के एन एच 107 मधेली मवेशी हाट के पास मोटरसाईकिल से सड़क किनारे बिजली के खम्भे से टकराने की वजह से 22 वर्षीय अजय कुमार की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. जबकि पीछे बैठा 20 वर्षीय सचीन कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया.
घटना की सूचना मिलते हीं प्रखंड विकास पदाधिकरी मिन्हाज अहमद, अंचलाधिकारी बिकास सिंह, पुलिस पदाधिकारी हरेराम सिंह, गौरीशंकर सिंह घटना स्थल पर पहुंचे. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि मधेली मवेशी हाट के पास उदाकिशुनगंज की ओर से आ रही एक मोटर साइकिल सीधे बिजली के खम्भे से जा टकराई जिस वजह से चालक को गंभीर चोट लगने के साथ-साथ पोल भी टूटकर चालक के उपर जा गिरा. 

किसी तरह पोल को उसके शरीर पर से हटाया गया परन्तु तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. जिसके बाद स्थानीय पदाधिकारी को सूचित किया गया जिसके बाद घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया.

 प्रखंड विकास पदाधिकारी मिन्हाज अहमद तथा अंचलाधिकारी बिकास सिंह ने बताया कि सड़क दुर्घटना में मृतक और घायल हुए दोनों लोगों की पहचान हो गई है. मृतक की पहचान आलमनगर थाना क्षेत्र के मधेली ऐकोनिया गाँव के 22 वर्षीय अजय कुमार पिता विशो शर्मा की रूप में हुई वहीं 20 वर्षीय सचिन कुमार पिता राजू शर्मा ग्राम मधेली ऐकोनिया निवासी है जो गंभीर रूप से घायल हो गया है. 

घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया जबकि पुलिस पदाधिकारी हरेराम सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया ।   
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...