मुरलीगंज: रेलवे लाइन के पास अज्ञात अधेढ़ की कटी लाश मिली

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज रेलवे स्टेशन से पश्चिम मधेपुरा-सहरसा की ओर रेलवे के गेट नंबर 69 से सौ मीटर की दूरी पर एक अधेड़ व्यक्ति की कटी हुई लाश रेलवे लाइन के किनारे पाई गई। 


अहले सुबह जब लोगों ने रेलवे लाइन के किनारे इस अज्ञात व्यक्ति की लाश देखा. मृतक धोती कुर्ता पहने हुए है उम्र करीब 65 वर्ष होगी । इसकी सूचना गेटमैन देवेंद्र कुमार ने स्टेशन अधीक्षक मुरलीगंज संजीव कुमार को दी।  अधीक्षक द्वारा सूचना को रेलवे जी आर पी बनमनखी को प्रेषित किया गया, दिन के 11:00 बजे रेलवे जीआरपी थाना प्रभारी राजीव कुमार भारद्वाज ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का अवलोकन किया और उन्होंने बताया कि ट्रेन से गिरने से  मौत हुई है.

 उन्होंने लाश के विषय में बताया कि अभी तक किसी ने इसकी दावेदारी के लिए सामने नहीं आए हैं । उन्होंने बताया कि अब तक यह अज्ञात ही  है राज को कब्जे में लेकर उन्होंने इसे 12:00 बजे दिन में कटिहार की ओर आ रही जानकी एक्सप्रेस में लादकर बनबनखी थाना ले जाने का उपक्रम कर रहे  थे।
मुरलीगंज: रेलवे लाइन के पास अज्ञात अधेढ़ की कटी लाश मिली मुरलीगंज: रेलवे लाइन के पास अज्ञात अधेढ़ की कटी लाश मिली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 04, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.