10 अक्तूबर 2017

मधेपुरा: विदेशी पिस्टल तथा चार जिन्दा कारतूस के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में पुलिस ने सोमवार की शाम  झिटकिया गांव  के पास  अंतरजिला  गिरोह के एक अपराधी सहित  तीन  अपराधियों को एक पिस्टल  और चार कारतूस  के साथ गिरफ्तार किया है ।


मधेपुरा के एसपी  विकास  कुमार  ने सदर थाना में मीडिया को जानकारी दी कि सिंहेश्वर  थानाध्यक्ष राजेश  कुमार  को गुप्त  सूचना मिली कि बाइक सवार कुछ अपराधी शहर में  किसी बड़ी  अपराधी घटना को अंजाम  देने के लिए सुपौल जिले से बाइक से आ रहे हैं. सूचना पर त्वरित संज्ञान लेते हुए थानाध्यक्ष  ने पुलिस बल के साथ सिंहेश्वर बाजार  पहुंचे तो देखा कि एक बाइक पर तीन युवक तेजी से मधेपुरा की ओर जा रहे थे. शक के आधार पर जब पुलिस ने बाइक का पीछा शुरु किया तो वे मोटरसायकिल तेज कर भागने लगे. पुलिस के नजदीक पहुँचने और घिरने की आशंका पर अपराधी मोटरसायकिल छोड़कर भागने लगे. पुलिस ने तीनो को दबोच  लिया और तलाशी में  एक यूएसए निर्मित  पिस्टल तथा चार जिन्दा कारतूस बरामद किया.  उनकी पास से तीन मोबाइल और बाइक भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया

पुलिस अदीक्षक विकास कुमार ने जानकारी दी कि गिरफ्तार  अपराधी ने पूछताछ  मे  खुलासा  किया  कि वे अपराधिक  घटना को अंजाम  देने के इरादे से आये थे । गिरफ्तार  अपराधी जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के फुलकहा गांव  के नीतीश कुमार, गम्हरिया  थाना क्षेत्र के जोगबनी का राज कुमार और तीसरा सुपौल जिले के पीपरा थाना क्षेत्र  के विष्णपुर का राहुल कुमार है ।

एसपी
जानकारी दी कि नीतीश कुमार गमहरिया और शंकरपुर थाना मे लूट, हत्या औरआर्म्स एक्ट का नामजद अभियुक्त है और 10 दिन पहले जेल से जमानत  पर छूट कर आया था जबकि राज कुमार सहरसा  जिले के सोनवर्षा थाना में लूट और आर्म्स  एक्ट  का नामजद अभियुक्त  है । उन्होंने कहा कि बरामद मोबाइल से पता किया जा रहा है कि इनका किस गिरोह से सम्बन्ध है ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...