मधेपुरा: चाय में नशा मिलाकर ट्रक ड्राइवर को बेहोश कर प्याज लदे ट्रक को ले भागे

ट्रक ड्राइवर समेत दो व्यक्ति को चाय में नशा मिलकर प्याज लदे ट्रक में को लेकर अपराधी फरार हो गए.


मिली जानकारी के अनुसार आज मधेपुरा जिला के भर्राही पंचायत अंतर्गत राजपुर पंप के समीप तीन व्यक्ति पेट्रोल पंप के सामने बेहोशी की हालत में पड़े हुए थे. बताया जाता है कि राजपुर पंप के सामने तीन व्यक्ति को बेहोशी की हालत में देख कर एक व्यक्ति ने पुलिस को फोन कर सूचित किया. सूचना मिलते पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर तीनों को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल इलाज के लिए  भेज दिया. 

शाम के करीब 5:00 बजे होश में आने के बाद एक व्यक्ति जितेंद्र कुमार ने बताया कि मैं यूपी का रहने वाला हूं. हमलोग नासिक से प्याज लेकर मधेपुरा आ रहे थे, कि अचानक मधेपुरा से कुछ पहले रेलवे फाटक के सामने दो व्यक्ति मेरे गाड़ी पर चढ़े और दोनों में से एक व्यक्ति के पास एक डब्बा में चाय था जो हम लोग को पिला दिये, जिसके बाद हमलोग बेहोश हो गए. उसके बाद क्या हुआ, हमको कुछ नही पता है. फिलहाल सभी का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 
मधेपुरा: चाय में नशा मिलाकर ट्रक ड्राइवर को बेहोश कर प्याज लदे ट्रक को ले भागे मधेपुरा: चाय में नशा मिलाकर ट्रक ड्राइवर को बेहोश कर प्याज लदे ट्रक को ले भागे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 09, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.