21 अक्तूबर 2017

मधेपुरा: बिहारीगंज के छठ घाटों का डीएम औए एसपी ने किया निरीक्षण

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज में छठ पूजा को लेकर बिहारीगंज के विभिन्न घाटों का निरीक्षण मधेपुरा के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने किया। 

मधेपुरा के जिलाधिकारी मो० सोहैल तथा पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने रामबाग पोखर, रेलवे यार्ड, बीड़ी रणपाल, गमैल समेत अन्य स्थलों पर जाकर साफ सफाई, सुरक्षा व प्रकाश व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने साथ चल रहे पदाधिकारी को साफ सफाई व प्रकाश की व्यवस्था सुनिश्चित कराने को कहा। साथ चल रहे जनप्रतिनिधियों से भी उन्होंने उक्त कार्य में सहयोग करने को कहा। 

डीएम मो. सोहैल ने कहा छठ पर्व सूर्योपासना का महापर्व है, लोगों की आस्था से जुड़े इस पर्व पर किसी भी प्रकार की कोताही को बर्दाश्त नहीं की जायेगी  एसपी विकास कुमार ने सुरक्षा व्यवस्था को चाकचौबंद  रखने का निर्देश अपने कनीय अधिकारियों  को दिया। 

इस मौके पर दीपावली पर साफ सफाई नहीं होने पर किसी भी जनप्रतिनिधि व नेताओं ने न तो  डीएम से इस बात पर चर्चा की और न ही उक्त संदर्भ में अपनी बात को रखा।

मौके पर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष महादेव चौधरी, प्रखंड प्रमुख राकेश सिंह,एसडीओ एस जेड हसन, डीएसपी अरुण दूबे, बीडीओ विपीन कुमार, सीओ नवीन शर्मा के अलावे भाजपा मंडल अध्यक्ष विपीन कुमार, जिप पति अतुल सिंह, पूर्व मुखिया रतन दास,राजनीतिक चौधरी, कुलकुल सिंह, दुर्गा साह, रिंकु जायसवाल, सुभाष जायसवाल के अलावे अन्य उपस्थित थे।
(रिपोर्ट: रानी देवी)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...