20 अक्तूबर 2017

शिक्षा समिति की जांच करने आये पदाधिकारी के सामने ही दो पक्षों में मारपीट में केस दर्ज


मधेपुरा जिले के शंकरपुर थानाक्षेत्र के  झरकहा  पंचायत के मध्य विद्यालय  झरकहा नंबर 1 में पूर्व में हुए शिक्षा समिति गठन की पिछले दिनों जाँच करने आये पदाधिकारी के  समक्ष दोनों पक्ष  में हुए  मारपीट में दोनों तरफ जख्मी होने के मामले में दोनों तरफ से थाना में आवेदन दिए गए हैं.

 इस बाबत थाना को दिए आवेदन में पहले पक्ष के गजेंद्र यादव ने कहा कि मध्य विधालय झरकाहा वार्ड नंबर एक में पूर्व में हुए शिक्षा समिति गठन होने के उपरान्त कुछ ग्रामीणों के द्वारा इसकी शिकायत की गई थी। शिकायत पर जाँच करने  के समक्ष नियोजित तरीके से आवेदनकर्ता जांच को प्रभावित करने के लिए विजेन्द्र यादव, अरूण यादव, कुलदीप यादव सहित करीब दस आदमी लाठी, खन्ती, फरसा और भाला से लैश होकर मारपीट  करने लगे । जिसमे मेरे भाई  रामदेव को विद्यालय के प्रागंण में पदाधिकारी के  समक्ष विजेन्द्र यादव ने गाली देते हुए कहा कि मारो, जिन्दा मत छोडो. उतने में बबलू मुकेश, पंकज, अरूण, कुलदीप सहित अन्य सभी अंधाधुंध मारपीट चालू करने लगे जिसमें  मेरे भाई  के सर को फरसा से काट दिया और मेरे गले का करीब दस हजार रूपये का सोने का चेन भी छीन लिया। 

वहीँ दूसरे पक्ष के शशिशेखर कुमार ने आवेदन देकर कहा कि जाँच करने पदादिकारी के समक्ष  मेरे बड़े पापा  के साथ मारपीट कर सर फोड़ दिया । इस बाबत थानाध्यक्ष परसुंजय कुमार ने  बताया कि दोनों के आवेदन पर केश दर्ज़ कर लिया गया।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...