09 अक्तूबर 2017

‘देश में साम्प्रदायिक शक्तियां सर उठा रही हैं’: मधेपुरा में जलाया अमित शाह का पुतला

भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) 'सीपीआईएम' के जिला कमेटी के तत्वावधान में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का पुतला दहन मधेपुरा समाहरणालय के पास किया गया.

इस कार्यक्रम की शुरुआत जिला कार्यालय से जुलूस निकालकर शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए समाहरणालय  के पास सभा के बाद पुतला दहन किया गया.
                                   
सभा को सम्बोधित करते हुए सीपीएम के राज्य कमेटी के सदस्य गणेश मानव ने कहा कि आज पूरे भारत में साम्प्रदायिक शक्तियां सर उठा रही हैं. जब से मोदी की सरकार बनी है पूरे भारत में दंगा बढ़ गया है. जनवादी शक्ति को कमजोर किया जा रहा है. इसका जीता जागता उदाहरण केरल में अमित शाह का भाषण है. अपनी विफलता को छुपाने के लिए धर्म का नारा दे रहा है. जबकि देश में महंगाई, भ्रष्टाचार, अशिक्षा और बेरोजगारी बढ़ रही है. सभा में जिला सचिव मनोरंजन सिंह ने कहा कि गांधी का हत्यारा राज्य चला रहा है. हमारी पार्टी सीपीएम को बदनाम कर रहा है. आतंक का राज फैला रहा है. ललन जी ने कहा कि देश मजदूरों से बनता है, अमित शाह देश को बर्बाद करना चाहते हैं. मजदूरों की दुनियां में खूनी संघर्ष पैदा करना चाहते हैं.

सभा में किसान नेता पन्नालाल यादव, विजय कुमार, बालकिशोर ब्लास्टर, रंजीत मानव, रूपेश मार्क्स, नीतीश कुमार विमल विद्रोही, कैलाश सिंह, एसएफआई नेता अखिलेश कुमार, रोशन कुमार, पप्पू भगत, चन्दन कुमार, रत्नेश कुमार, सहित दर्जनों लोग मौजूद थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...