चुभती ख़बर: BNMU में स्नातक पार्ट वन की परीक्षा अब छठ के बाद

भू ना मंडल वि. वि. की स्नातक पार्ट वन की बहु प्रतीक्षित परीक्षा जो 16 अक्टूबर से होने वाली थी अब छठ के बाद शुरू होगी । परीक्षा नियंत्रक के अनुसार 16 और 17 अक्टूबर कॊ होने वाली पार्ट वन की परीक्षा स्थगित की गयी है । 


पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार पार्ट वन 2016 की आनर्स प्रथम पत्र की परीक्षा 16 और 17 कॊ होनेवाली थी और द्वितीय पत्र की परीक्षा छठ के बाद 30 अक्टूबर कॊ होने वाली थी । स्पष्ट है कि अभी सिर्फ आनर्स प्रथम पत्र की परीक्षा स्थगित हुई है ।

ज्ञातव्य है कि स्नातक प्रथम खंड 2016  की परीक्षा लेना शायद वि. वि. भूल चुकी थी । छात्रों की बार बार शिकायत और फ़िर वि. वि. प्रशासन में फेर बदल के बाद इस परीक्षा की सुधि ली गयी है।

बहरहाल परीक्षा स्थगित होने के कारणों की जब तहकीकात की गयी तो बताया गया कि एक तो पूर्णियाँ के किसी कालेज में प्रवेश पत्र नही पहुँच पाया और फ़िर इसी दौरान छात्रों के दो गिरोहों के बीच मारपीट और फायरिंग तक हो जाने के बाद वहाँ के जिला प्रशासन ने परीक्षा स्थगित करने का आग्रह किया है ।
चुभती ख़बर: BNMU में स्नातक पार्ट वन की परीक्षा अब छठ के बाद चुभती ख़बर: BNMU में स्नातक पार्ट वन की परीक्षा अब छठ के बाद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 15, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.