10 अक्तूबर 2017

‘बापू आपके द्वार’ कार्यक्रम के लिए एक दिवसीय उन्मुखीकरण कार्यशाला आयोजित



गांधी जी के सपनों के गांव का सपना पूरा करने के लिए चंपारण सत्याग्रह के शताब्दी वर्ष पर गांवों के हर तरह के विकास के लिए ‘बापू आपके द्वार’ कार्यक्रम के लिए आयोजित एक दिवसीय उन्मुखीकरण कार्यशाला का उद्घाटन प्रखंड लोक शिक्षा समिति सिहेंश्वर के कार्यालय में  प्रमुख चंद्र कला देवी ने किया । 


इस अवसर पर प्रमुख ने सभी टोला सेवक, प्रेरक और शिक्षा स्वंय सेवकों को साधुवाद देते हुए कहा कि आप लोग बापू के संकल्प के साथ निकलेंगे तो हर गांव में विकास का माहौल बनना तय है । वहीं बीईओ डा. यदुवंश प्रसाद ने सभी को प्रोत्साहित करते हुए कहा इस कार्यक्रम को मानव श्रृंखला के तरह सफल बनाना है । राजद के जिला उपाध्यक्ष जयप्रकाश यादव ने कहा अगर गांधी जी के सपनो को पूरा करना है तो इस कार्यक्रम को पूरे मनोयोग से  करना होगा । 

मौके पर केआरपी शिव शंकर झा, प्रखंड कार्यक्रम समन्वयक नीतू कुमारी, प्रेरक शिवेन्द्र कुमार मेहरोत्रा, मनोज कुमार सिंह, नंद लाल यादव, विजय कुमार, अनिल कुमार पंडित, रूबी कुमारी, रंजन कुमारी, प्रतिमा देवी, टोला सेवक  बालेश्वर रजक, श्याम सुंदर रायचंदेश्वरी ऋषिदेव, चंदा कुमारी, विनिता कुमारी, किरण कुमारी, रीता कुमारी आदि मौजूद थे।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...