मधेपुरा: महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास

मधेपुरा जिले के आलमनगर प्रखंड के रतवारा थाना क्षेत्र के बड़गाँव पंचायत स्थित लक्ष्मीपुर टोला में रविवार के रात्रि दुष्कर्म की नीयत से घर में सो रही अकेली महिला के साथ जबरदस्ती करने का मामला सामने आया है ।

रतवारा थाना में दिए आवेदन में पीड़ित महिला कंचन देवी, पति केदार मंडल ने थाना में दिए आवेदन में बताया है कि 22 अक्टूबर की रात्रि करीब 11 बजे गाँव  के पड़ोसी  गुरूदयाल मंडल पिता स्व0 दशरथ मंडल उर्म 38 वर्ष अचानक मेरे घर आया और जोर से किवाड़ में धक्का मारा और मेरे घर में घुस गया. मैं घर में अकेली थी. जोर से चिल्लाई तब तक गुरूदयाल मंडल एवं आंगन में खड़ा रबिन मंडल मुझे पकड़कर छेड़-छाड़ करने लगा. चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग मेरे आंगन आये. लोगों की भीड़ देख कर गुरूदयाल मंडल ने गले से सोने का चेन, बाली खींच  लिया एवं केस करने पर जान से मार देने की धमकी देते हुए अंधेरा का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा । 

इस बाबत थानाध्यक्ष उमेश पासवान ने बताया कि पीड़िता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है एवं अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है ।     
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
मधेपुरा: महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास मधेपुरा: महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 23, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.