13 अक्तूबर 2017

राज्य स्तरीय विद्यालय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में मधेपुरा के खिलाड़ियों का दबदबा

मधेपुरा और कोसी में खेल के क्षेत्र में भी प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है. एक बार फिर राज्य स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में मधेपुरा की लड़कियों का दबदबा बरकरार रहा.
 
कला संस्कृति युवा विभाग बिहार सरकार तथा जिला प्रशासन पटना के तत्वाधान में आयोजित राज्य स्तरीय विद्यालय (बालिका) एथलेटिक्स प्रतियोगिता में मधेपुरा के खिलाड़ियों ने एक बार फिर जिले का नाम रोशन किया. 


मधेपुरा के खिलाड़ियों में अंडर 17 में 500 मीटर में शिरोमनी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया, तो अंडर 19 में 1500 मीटर में बबीता कुमारी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया. इस प्रतियोगिता में सुलेखा कुमारी ने दूसरा स्थान प्राप्त किया. यह प्रतियोगिता 12/10/17 को आयोजित किया गया जबकि दूसरे दिन 13/10/17 को अंडर 19 में 5000 मीटर में सुलेखा कुमारी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया, अंडर 17 3000 मीटर में सिरोमनी कुमारी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया. वहीँ चक्का फेक में रौनक कुमारी तृतीय स्थान पर रही.

जानकारी जिला कबड्डी संघ सचिव अरुण कुमार ने दी. प्रतियोगिता का समापन 14/10/17 को होगा. सभी खिलाड़ियों को उनकी सफलता पर वरीय उप समाहता सह जिला खेल पदाधिकारी मुकेश कुमार, एथलेटिक्स संघ अध्यक्ष देवराज अर्स, जिला खेल प्रशिक्षक सह सचिव संत कुमार, जिला कबड्डी संघ के अध्यक्ष जयकान्त यादव, जिला खो खो संघ अध्यक्ष भानु प्रताप मंडल, निजी विधालय संघ अध्यक्ष किशोर कुमार समेत अन्य लोगों ने बधाई दी है.
(ए.सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...