14 अक्तूबर 2017

मुरलीगंज में शराब के साथ एक नाबालिग छात्र गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में NH-107 पर मीरगंज चौक से देशी शराब लेकर लौट रहे 15 वर्षीय बालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 


गिरफ्तार छात्र मुरलीगंज से सटे पूर्णियां जिले के जानकीनगर थानाक्षेत्र के चैनपुरा स्कूल में पांचवी का छात्र आशीष कुमार, पिता पमपल मंडल, घर चांदपुर टोला को जगदीशपुर थाना जानकी नगर के पुलिस ने आज पावर हाउस के बाद मुरलीगंज बाजार आने के क्रम में शाम 4:00 बजे में गिरफ्तार कर लिया. 

मौके पर मौजूद पुलिस पदाधिकारी रामचंद्र प्रसाद ने बताया कि पूछताछ के क्रम में आशीष कुमार ने बताया कि वह पिछले कई महीनों से इस कारोबार में लगा हुआ है. मीरगंज चौक पर एक महिला द्वारा 700 रुपये का देशी शराब खरीदा, जिसे ले जाकर वह अपने गांव में बेचता था. आगे उसने बताया कि उसके पिता लकवाग्रस्त हैं. घर में छोटे-छोटे भाई बहन है. घर में कमाने वाला कोई नहीं है. पेट चलाने के लिए छोटे समय में इस व्यवसाय को उसने अच्छी आमदनी की बात बताया. 

मौके पर मौजूद पुलिस रामचंद्र प्रसाद ने बताया कि पूछताछ जारी है कि कौन ऐसे छात्रों को इस तरह के अवैध कारोबार में संलिप्त करता है. मामले का पूरा उद्भेदन करने प्रयास किया जा रहा है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...