29 अक्तूबर 2017

अमारी मेला: भोजपुरी स्टार अशोक मिश्रा व विनय मिश्रा की प्रस्तुति पर झूमे लोग


मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड के अमारी में दो दिवसीय मेला में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम का उद्घाटन जिला परिषद अध्यक्ष मंजू देवी ने किया. आयोजित मेला में भोजपुरी कलाकार अशोक मिश्रा व विनय मिश्रा के द्वारा सास्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुत पर मेले में आए लोग खूब झूमे.


कार्यक्रम उद्घाटन के मौके पर जिप अध्यक्ष मंजू देवी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आमारी का छठ मेला सभी जाति धर्म के लोगों का समागम स्थल है, जहां मुरलीगंज प्रखंड ही नहीं बल्कि जिले के साथ-साथ दूसरे जिले से मेला देखने लोग पहुंचते हैं. इस मेला को इस क्षेत्र के लोगों के लिए धरोहर माना जाता रहा है. यहां लोगों के मनोरंजन के लिए प्रत्येक वर्ष हिन्दी व भोजपुरी गीतों के स्टार गायकों द्वारा भव्य कार्यक्रम आयोजित किया जाता है. उन्होंने दर्शकों से सौहार्दपूर्ण माहौल में कार्यक्रम का लुफ्त उठाने की बात कही. 

नप के मुख्य पार्षद श्वेतकमल उर्फ बौआ यादव ने सबसे पहले मेला में लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि 'जिस तरह प्रत्येक वर्ष आप लोग शांतिपूर्ण माहौल में कार्यक्रम को सफल बनाने में सहयोग करते आए हैं, आशा है कि इस बार भी आप लोगों का सहयोग हमें मिलेगा'. उन्होंने कहा कि मेला व सांस्कृतिक कार्यक्रम आपसी भाईचारे व आपसी एकता का संगम स्थल है. इस अवसर पर कई वक्ताओं ने भी लोगों को संबोधित कर शांतिपूर्ण तरीके से से कार्यक्रम देखने की अपील की. सांस्कृतिक कार्यक्रम में अशोक मिश्रा व विनय मिश्रा ने अपनी प्रस्तुति से दर्शकों में जोश भर दिया. भक्ति व फिल्मी गीतों की बौछार से लोगों को झुमने पर मजबूर कर दिया. 

एक से बढ़कर एक गानों की प्रस्तुति ने पूरी रात समा बांधे रखा. बीच बीच में नृत्यांगनाओं के द्वारा भोजपुरी व हिन्दी गानों पर रिकाॅर्डिंग डांस से दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिला. कार्यक्रम देखने के लिए महिला व पुरुष का सैलाब उमड़ पड़ा था. 

मौके पर जिला परिषद उपाध्यक्ष रघुनंदन दास, मेला अध्यक्ष जगदीश प्रसाद यादव, सचिव श्रीनंदन यादव, कोषाध्यक्ष कृष्णानंद सिंह, उपकोषाध्यक्ष नवीन यादव, नपं मुख्य पार्षद श्वेतकमल उर्फ बौआ, विश्वजीत कुमार उर्फ पिन्टू मुखिया, जिप सदस्य अमन यादव, जिप प्रतिनिधि डॉ आर्यन, राजद जिला अध्यक्ष देवकिशोर यादव, नपं पार्षद मनोज कुमार, डॉ० राजेश रतन मुन्ना, जिप सदस्य भूपेन्द्र मंडल, प्रमोद साह, प्रभात रंजन छोटू, पंसस प्रमोद कुमार यादव, मुखिया संतोष पासवान, राजीव राजा, बबलू दास, कंचन सिंह, अशोक साह, बबलू साह, विकास कुमार, सरोज कुमार, मनोज यादव, चंदन कुमार, अशोक यादव, संजय कुमार, दामोदर यादव, मो जहीरूद्दीन, ललटु यादव सहित दर्जनों लोग मौजूद थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...