27 अक्तूबर 2017

अमारी मेला कल से: भोजपुरी सुपरस्टार विनय मिश्रा एवं अशोक मिश्रा का रंगारंग कार्यक्रम

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड में कई वर्षों से लोकप्रिय हासिल किये हुए अमारी की धरती पर दिनांक एक बार फिर 28 अक्टूबर से भोजपुरी के सुपरस्टार विनय मिश्रा एवं अशोक मिश्रा का रंगारंग कार्यक्रम का आगाज होने जा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार 28 अक्टूबर को अपराह्न 3:00 बजे से अमारी मेला ग्राउंड पर दंगल कुश्ती, जिसमें हरियाणा, पंजाब, राजस्थान, भोजपुर आदि के महिला और पुरुष कुश्ती तथा अन्य देशों से भी पहलवान आने की संभावना है. साथ ही लोकल स्तर पर भी पहलवानों का आमंत्रित किया गया है.

कार्यक्रम में आगे 29 अक्टूबर को मुंबई की कई अभिनेत्रियों के द्वारा कला का प्रदर्शन किया जाएगा और साथ में हिंदी के सुपरस्टार बसंत राज द्वारा रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया जाएगा. 29 अक्टूबर को दोपहर 3:00 बजे दंगल कुश्ती का आयोजन किया गया है, जिसमें महिला एवं पुरुष कुश्तियां की जाएगी, जिसमें देश के विभिन्न इलाकों से महिलाओं तथा पुरुषों पहलवान का प्रदर्शन किया जाएगा. 

मेला में झूला, मौत का कुआं, जलेबी, मिठाई की दुकान, कॉस्मेटिक्स आदि की दुकान भी मेले में होंगे. बताया गया कि अमारी का मेला ग्राउंड 57 एकड़ में फैला हुआ है जिसमें लाखों की संख्या में लोग आते हैं. मेला 40 साल से लग रहा है. 

इस सम्बन्ध में हुई महत्वपूर्ण बैठक में अध्यक्ष जगदीश प्रसाद यादव, सचिव श्री नंदन प्रसाद यादव. कोषाध्यक्ष खोखा प्रसाद सिंह, उप कोषाध्यक्ष नवीन प्रसाद यादव, कंचन सिंह, संजय यादव, नगर पंचायत के चेयरमन श्वेत कमल बौआ जी,  पिंटू मुखिया, मुखिया संतोष पासवान आदि उपस्थित थे.
(नि. सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...