आलमनगर थाना में दीपावली, काली पूजा एवं छठ को लेकर शांति समिति की बैठक

दीपावली एवं छठ को लेकर मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना परिसर में थानाध्यक्ष सुनील कुमार की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई.

 बैठक के दौरान मौजूद राजनीतिक दल के नेता, समाजसेवी एवं जनप्रतिनिधियों से काली पूजा में लगने वाले मेला एवं छठ घाट की विधि व्यवस्था के बाबत जानकारी लिया. लोगों ने जानकारी दी कि आलमनगर थाना क्षेत्र में सात जगहों पर काली पूजा पर मेला का आयोजन किया जाता है, वहीं छठ घाटों को चिन्हित किया गया जहाँ छठ पर्व मनाया जाता है । वहां साफ सफाई सहित सुरक्षा व्यवस्था के बारे जानकारी दी ।

इस दौरान थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि बिना लाइसेंस के पटाखा की बिक्री नहीं की जायेगी । इसकी कड़ाई से पालन में सहयोग करें । साथ ही विधि व्यवस्था में लोगों से सहयोग की अपील की । वहीं अंचलाधिकारी विकास कुमार सिंह से लोगों ने आलमनगर बाजार में बह रहे गंदे नाले की पानी से निजात देने की मांग की. 

इस दौरान अंचलाधिकारी विकास सिंह,उपप्रमुख ध्रमेन्द्र मंडल, मुखिया सतीश कुमार, मुखिया प्रतिनिधि अनिल सिंह, शचेन्द्र यादव, जदयू अध्यक्ष अमरेन्द्र चन्द्रवंशी, राजद अध्यक्ष विरेन्द्र सिंह आदि मौजूद थे.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण) 
आलमनगर थाना में दीपावली, काली पूजा एवं छठ को लेकर शांति समिति की बैठक आलमनगर थाना में दीपावली, काली पूजा एवं छठ को लेकर शांति समिति की बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 14, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.