30 अक्तूबर 2017

युवक को चौराहे पर पीटने के मामले में पीड़ित पक्ष की महिलाओं ने लगाया फिर आरोप

मधेपुरा जिले के आलमनगर में कल एक पक्ष द्वारा सारेआम घर में घुस कर महिलाओं के साथ मारपीट करने के साथ-साथ दो सगे भाई को रस्सी से बाँध कर बीच चौराहे पर घंटो दौड़ा-दौड़ा कर पीटने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है.

बता दें कि कल मार पीट करने के बाद लड़की के साथ छेड़-छाड़ करने का आरोप लगा मुकदमा दर्ज करवा कर एक युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया था. वहीं दूसरे पक्ष घायल युवक के पत्नी के द्वारा आवेदन देकर दस लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया था.

 इसी बात की खीज उतारने के लिए आज सोमवार को घायल युवक के घर घुस कर पत्नी और बहन के साथ दिन दहारे मारपीट करने के साथ-साथ हत्या करने की नीयत से अपहरण करने का प्रयास करने का आरोप लगाया गया है. इस बाबत पीड़ित महिला चम्पा देवी ने थाना दिए आवेदन में बताया कि दिन के सोमवार के दिन लगभग दो बजे में अपनी घर में कल की घटना की वजह से बेसुध पड़ी थी तभी घर के सामने एक चार चक्का वाहन रूकने की आहट सुनी. देखते हीं देखते ज्योती मिस्त्री, बिनोद मिस्त्री सहित सात लोग हथियार के साथ मेरे घर में घुसकर मेरा मुंह बंद कर दोनों लोग घसीट कर गाड़ी की ओर ले जाने लगे. तभी शोर सुन मेरी ननद भी घर से निकली तो उसे भी साथ आये लोग खींच कर गाड़ी की तरफ ले जाने लगे. आस पास के लोग जब घर की ओर  दौड़े तो सभी लोग वाहन पर चढ़ कर भाग निकले. 

इस बाबत थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि महिला के द्वारा आवेदन दिया गया है. मामले की जांच के उपरान्त कार्रवाई की जायेगी.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...