01 अक्तूबर 2017

मौत की कार: सिंहेश्वर में नई कार ने मारी चार को ठोकर, दो की मौत, दो घायल

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थानाक्षेत्र में कार सवार ने तीन साइकिल पर सवार 4 लोगों को मारी ठोकर, दो की मौत, दो घायल में एक की हालत चिंताजनक । सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर ।


जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार से जा रही लाल रंग की एक कार मल्लिक टोला के पास अनियंत्रित होकर तीन साईकिल सवार को ठोकर मारते हुए गढढे में पलटते हुए सीधा हुई और पेड़ से टकरा गई । जिससे दो व्यक्ति की मौत हो गई और दो घायल हो गए । घटना के बाद कार का चालक और कार में सवार एक व्यक्ति भागने में सफल रहा । आसपास के लोगों ने घटनास्थल पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल भेजा ।

बुढावे निवासी परमेश्वरी चौहान की हालत गंभीर देखते हुए सीधे सदर अस्पताल मधेपुरा ले गया । जहा इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई । वही मदन शर्मा 48 वर्ष और भगिनी काजल कुमारी को बेहतर ईलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया, जिसमे मदन शर्मा की मौत भी इलाज के दौरान ही हो गई । वहीँ काजल कुमारी की हालत चिंताजनक बनी हुई है । जबकि पिपरा निवासी महेंद्र मंडल का ईलाज पीएचसी सिंहेश्वर में किया गया ।

परमेश्वर चौहान के मौत की खबर सुनते ही आक्रोशित लोगों ने परमेश्वर चौहान के लाश को सडक पर रख कर एनएच 106 को जाम कर दिया । जाम की खबर मिलते ही बीडीओ अजीत कुमार, सीओ कृष्ण कुमार सिंह, थानाध्यक्ष इं. संजय कुमार जिप सदस्य सूरज सिंह और मुखिया शेखर गुप्ता के समझाने पर ग्रामीणों ने जाम समाप्त किया ।

वहीँ मृतक की पत्नी पुना देवी को एसटीएससी कल्याण मंत्री डा. रमेश ऋषिदेव ने आपदा की राशि 4 लाख का चेक दिया । मौके पर जदयू सेवा दल के जिलाध्यक्ष दीपक कुमार यादव, पंचायती राज के प्रवक्ता मनोज यादव, राम चंद्र प्रसाद, बैजनाथ चौहान सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...