04 अक्तूबर 2017

फिर दुर्घटना: अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी ठोकर, तीन घायल, दो गंभीर

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड से होकर गुजरने वाली एसएच 91 पर पर शाम के 5:30 बजे पंचगछिया मोड़ के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को ठोकर मार दी, जिसमें चालक एवं बच्चे समेत तीन बुरी तरह जख्मी हो गए.


बताया जाता है कि मोटरसाइकिल पर सवार तीनों बिहारीगंज की तरफ से मुरलीगंज की ओर आ रहे थे. उसी समय पंचगछिया के तीखे मोड़ के पास, जहाँ दुर्घटनाएं अक्सर होती रहती है, विपरीत दिशा से आ रही यानी बिहारीगंज की ओर जा रही चार पहिया वाहन से टकराकर मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त हो गई और चालक एवं बच्चे को काफी चोट आई है.

दुर्घटना में 10 वर्षीया लड़की काजल कुमारी की हालत स्थिर है. बताया जाता है कि मुरलीगंज हाट रोड में NH 107 पर दीपक भगत के ससुर जो अररिया से आए थे और मोटरसाइकिल चला रहे थे. पीछे उनकी बच्ची और उसके पीछे दीपक का बेटा बैठा हुआ था. घायल में दो की हालत गंभीर बनी हुई है.

घटना की सूचना मिलते ही मुरलीगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से एंबुलेंस घटनास्थल पर भेजी गई और घायल को तुरंत उठाकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां मौके पर मौजूद डॉक्टर शंभूशरण, तारा एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉक्टर संजीव कुमार उपस्थित थे. उन्होंने प्राथमिक उपचार करने के बाद दोनो की हालत गंभीर देखने पर उसे मधेपुरा के लिए रेफर कर दिया. जख्मी लोगो में दयालचंद भगत पिता - पृथ्वीचंद भगत, काजल कुमारी और ज्ञानेश्वर भगत बताया गया जो मधुरा दक्षिण वार्ड, नरपतगंज जिला अररिया के बताये गए.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...