09 अक्तूबर 2017

तार-तार होती सामाजिक मर्यादा: अधेड़ महिला से छेड़खानी में दो युवक में गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना अंतर्गत भतखोड़ा के पास रविवार एक टेंपो चालक एवं सहयोगी द्वारा बीती रात एक महिला अधेड़ महिला के साथ दो नौजवानों द्वारा छेड़खानी करने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया गया.


क्या है घटना: मुरलीगंज थाने में बिजली देवी (उम्र 45 वर्ष पति सुनील मंडल) घर घुरगांव जागीर टोला वार्ड नंबर 8 ने आवेदन दे कर न्याय की गुहार लगाई । घटना की जानकारी देते हुए उसने बताया कि दिनांक 8 /10/ 2017 को रात्रि के 7:30 बजे वह अपनी सब्जी बेचकर बेलारी चौक से एक टेंपो पकड़ कर वापस लौट रही थी । टेंपो पर चालक और एक व्यक्ति था बेलारी चौक से निकलने के बाद रास्ते में टैंपू चालक ने मुशहरनिया मंदिर के पास टैंपू रोककर चालक और उसके पास बैठा व्यक्ति महिला से छेड़खानी करने लगा.

शोरगुल होने पर पास के मुसलमान बस्ती से लोगों ने आकर घेर लिया । घटना की सूचना मुरलीगंज थाना को दी और चालक और उसके सहयोगी को मुरलीगंज थाने के  हवाले कर दिया ।गिरफ्तार व्यक्तियो द्वारा पुलिस को पूछताछ के क्रम में एक ने अपना नाम किशोर राम पिता महेंद्र राम घर भतखोड़ा सोनवर्षा टोला वार्ड नंबर 8 तथा दूसरे ने अपना नाम मिथिलेश राम पिता योगेंद्र राम भतखोड़ा सोनबरसा टोला वार्ड नंबर 8 बताया.

इस मामले में मुरलीगंज थाना अध्यक्ष बी डी पंडित ने बताया कि पीड़ित महिला के आवेदन एवं बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार दोनों नामजद को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...