राजनीतिक दलों के नेता और विधायकों ने बाढ़ राहत कॊ ले प्रशासन कॊ सराहा

मधेपुरा में बाढ़ राहत कार्यों की समीक्षा बैठक में उपस्थित प्रखंड प्रमुख और सभी राजनीतिक दलों के नेताओं ने एक स्वर से बाढ़ राहत कार्य के लिये जिलाधिकारी मु सोहैल की प्रशंसा की.

इसके साथ ही उन्होंने यथासंभव अधिकाधिक लोगों कॊ बाढ़ सहाय्य राशि और फसल व गृह क्षति अनुदान देने की माँग की ।

डी एम  ने राहत के लिये किया आश्वस्त: डी एम मु सोहैल ने कहा कि बाढ़ में भारी बरबादी हुई है । राज्य सरकार और आपदा के नियमानुसार हमलोग लगातार स्थल पर जाकर सहायता कार्य कराते रहे हैं । जिले के सभी राजनीतिक दलों के नेता और पंचायती राज़ के मुखिया, समिति सदस्य और वार्ड सदस्यों ने हर स्थल पर सहायता कर हमें और भी उत्साहित किया है ।

विधायकों ने भी किया संतोष व्यक्त: विधायक नरेंद्र नारायण यादव, मंत्री सह विधायक रमेश रिषिदेव तथा विधायक प्रो चंद्रशेखर के प्रतिनिधि आलोक मुन्ना ने अपने अपने सुझाव देते हुए बाढ़ क्षति के लिये आवेदन का एक और अवसर देने, सही बाढ़ पीडितों कॊ ही सहाय्य राशि देने, पीडितों की  सूची की जाँच करने जैसे कई सुझाव दिये ।

बैठक में राजनीतिक दलों के अध्यक्ष मोहन मंडल, सत्येन्द्र कुमार सिंह यादव, प्रमोद प्रभाकर, देव किशोर यादव, राजीव जोशी, शौकत अली, मनोरँजन सिंह, दिनेश पासवान तथा जिला परिषद अध्यक्ष मंजु देवी ने अपने अपने सुझाव दिये ।
राजनीतिक दलों के नेता और विधायकों ने बाढ़ राहत कॊ ले प्रशासन कॊ सराहा राजनीतिक दलों के नेता और विधायकों ने बाढ़ राहत कॊ ले प्रशासन कॊ सराहा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 03, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.