28 सितंबर 2017

उचक्कों सावधान !: मेला परिसर की निगहबानी कर रही तीसरी आंख

दुर्गापूजा एवं मुहर्रम शांतिपूर्ण व सौहार्दपूर्ण वातावरण मे मनाये जाने और मेला के दौरान लफंगई करने वाले उचक्कों व असामाजिक तत्वों पर निगरानी रखने के लिए प्रशासन की पैनी नजर है.

  
प्रशासन की तीसरी आंख बनकर सभी मेला प्रांगण मे लगाए गए सीसीटीवी कैमरे से मेले की हर गतिविधि पर नजर रखी जा रही है ।  मधेपुरा जिले के पुरैनी में मेला परिसर एक-एक दर्जन सीसीटीवी कैमरा लगाया गया। कैमरे से मां-बहनों को परेशान करनेवाले मनचले और उपद्रव फैलानेवाले और शराबियों पर खास नजर रखा जाएगा। मेला से दो दिन पहले से सभी मेला परिसर में कैमरा से निगरानी शुरू है। हर एंगल से कैमरा लगाकर प्रशासन की और से आईटी सेल के विशेषज्ञ नजर रख रहे हैं। जो भी संदिग्ध पकड़ाएगा उसे किसी भी सूरत में नहीं बख्सा जाएगा। 

थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन ने बताया कि चाहे कितने भी बड़े लोगों या संस्था का कोई सदस्य क्यों न हो सभी कैमरे की जद में है। उन्होंने कहा कि प्रखंडक्षेत्र में किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए पुलिसबलों का मोटरसाईकिल दस्ता 24 घंटे तैयार है। इसके अलावा थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन और सीओ अशोक कुमार मंडल के अलावा एसडीएम एसजेड हसन और एसडीपीओ खुद सभी मेला परिसर का हर घंटे का हाल जान रहे हैं। सभी मेला के कैमरे के फुटेज को जिला स्तर के पदाधिकारी देख रहें । थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रशासन की ओर से हर स्थिति से निपटने को लेकर चुस्त दुरुस्त व्यवस्था की गयी है ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...