01 सितंबर 2017

नहीं टूटता है ताला: चौसा में विचित्र चोरी का सिलसिला

मधेपुरा जिला के चौसा थाना क्षेत्र के चौसा पश्चिमी पंचायत के ग़ांधी चौक पर अलग अलग घरों में चोरों ने किया हाथ साफ।


बताया जाता है कि चौसा पश्चिमी पंचायत के ग़ांधी चौक पर अनिल भगत का किराने की दुकान सह आवास है। अनिल भगत गहरे बीमारी का इलाज करवाने कई दिनों से बाहर थे और यहाँ उनके दो पुत्र थे. बड़े पुत्र प्रहलाद कुमार ने बताया कि बीते शाम को रोजमर्रा की तरह अपना काम निपटा कर घर के सभी गेट को बंद कर हम दोनों भाई सो गए। पर सुबह जब आँख खुली तो देखा कि पीछे के तरफ का दरवाजा खुला था। जब घर के अंदर देखा तो गोदरेज खुला था। सारा सामान बिखरा पड़ा था। गोदरेज से नगद तथा जेवर समेत एक लाख रूपये से अधिक की सम्पति गायब थी। 

पूछे जाने पर बताया कि ताला कहीं का नहीं टूटा है. चोर संध्या में ही मौका देखा घर के अंदर ही कहीं छुप गए थे और रात होने पर अपना काम कर गए। घर के अंदर चोर ने अपना टीशर्ट और तौलिया छोड़ दिया है। इसी तरह की चोरी दो दिन पहले अनिल भगत के पड़ोसी नित्यानंद गुप्ता के यहाँ हुई थी. उसने भी चौसा थाना में एक लाख से ऊपर के जेवर नगदी समेत की बात कही थी। 

थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने बताया कि चोरी विचित्र है. ना ताला टूटता है न दरवाजा और चोरी हो जाती है मतलब चोर बहुत शातिर है। पुलिस प्रसाशन जाँच में लगी है. जल्द ही मामला साफ हो जाएगा और चोर गिरफ्त में होगा। उधर लोगों का कहना था की खोजी कुत्ता मंगवाया जाए और चोर के छूटे हुए टीशर्ट और तौलिया सूंघा कर चोर की तलाशी की जाए।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...