बाढ़ मामले में सरकार फेल रही, नुकसान के आकलन का काम सही तरीके से हो: तेजस्वी

बाढ़ पीड़ितों को राहत पहुंचाने के मामले में बिहार सरकार पूरी तरह फेल रही. लोग त्राहिमाम करते रहे और उन्हें सरकार की तरफ से उचित राहत प्रदान नहीं की गई.

अब जब प्रभावित इलाकों में पानी कम हुआ है तो सरकार को चाहिए कि वे सभी तरह की क्षति का सही ढंग से आकलन करें ताकि पीड़ित परिवार इस कष्ट से उबर सकें.

इलाके में बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा करने आए सूबे के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मधेपुरा जिला मुख्यालय के अतिथि गृह में बुधवार को उक्त बातें कहीं. सुपौल, समस्तीपुर और दरभंगा का दौरा करने के बाद तेजस्वी यादव मधेपुरा पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि राहत शिविर से लेकर नावों तक की व्यवस्था में सरकार विफल रही. सरकार ठीक से व्यवस्था नहीं कर पाई. कई जगह जहाँ राहत शिविर की जरूरत थी वहीं कई जगह सरकार ने एक-दो दिनों में ही राहत बंद कर दी.

कहा कि सिंचाई मंत्री का बयान आपलोगों ने सुना होगा. बिहार में पहले शराब चूहे पी गए और अब बाढ़ का कारण भी चूहा बताया गया. उन्होंने कहा कि जब मुख्यमंत्री को काम करना था तब वे अपनी कुर्सी बचाने में लगे थे.
बाढ़ मामले में सरकार फेल रही, नुकसान के आकलन का काम सही तरीके से हो: तेजस्वी बाढ़ मामले में सरकार फेल रही, नुकसान के आकलन का काम सही तरीके से हो: तेजस्वी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 08, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.