29 सितंबर 2017

BNMU: अभिषद् की बैठक 5 अक्टूबर को

मंडल विश्वविद्यालय, मधेपुरा की अभिषद् की बैठक आगामी 5 अक्टूबर को केन्द्रीय पुस्तकालय में होगी। इसमें गत बैठक में लिए गये निर्णयों की संपुष्टि सहित अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। 


सभी सदस्यों को गत बैठक का कार्यवृत भेजा जा चुका है। सभी संबंधित पदाधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि वे गत बैठक में लिए गये निर्णय के अनुपालन का प्रतिवेदन कुलसचिव-कार्यालय में जमा कराएं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आगामी बैठक की कार्य-सूची हेतु भी सभी पदाधिकारियों को पत्र भेजा गया है। इसमें कहा गया है कि यदि किन्हीं मामले को अभिषद् के समक्ष प्रस्तुत करने हेतु निर्देश दिये गये हों, तो ऐसे मामले से संबंधित कार्यसूची, तथ्यात्मक विवरण एवं साक्ष्य अविलंब कुलसचिव कार्यालय में उपलब्ध कराया जाए। साथ ही विभिन्न निकायों/ समितियों के कार्यवृत जिनका अनुमोदन अभिषद् द्वारा किया जाना हो, तो उसे प्राथमिकता के आधार पर कुलसचिव कार्यालय में उपलब्ध कराया जाए।

मालूम हो कि वर्तमान कुलपति के कार्यकाल में अभिषद् की यह दूसरी बैठक होगी। अभिषद् की पिछली बैठक गत 4 सितम्बर को ठीक एक माह पहले हुई थी। यह अपने आप में एक रिकॉर्ड है।  कुलपति ने स्वतंत्रता दिवस समारोह पर अपने संबोधन में नियमित रूप से अभिषद् की बैठक कराने की घोषणा की थी।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...