08 सितंबर 2017

22 वर्षीय भतीजे ने 15 वर्षीया बुआ के साथ किया दुष्कर्म

सुपौल। सदर थाना क्षेत्र के महुआ गांव में रिश्ते को शर्मसार करने की घटना सामने आयी है। जहां रिश्ते के एक भतीजे ने सगी बुआ के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।


दरअसल, घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब रिश्ते की 15 वर्षीय नाबालिग बुआ घर में अपने छोटी बहन के साथ घरेलू काम में व्यस्त थी। इसी दौरान उसका 22 वर्षीय भतीजा बुआ-बुआ आवाज देकर आंगन आया। घर में बुजुर्गों की गैर मौजूदगी को देख कर उसने बुआ को मोबाईल देने के बहाने कमरे में बुलाया और किसी को फोन लगाने लगा। इस बीच उसकी बुआ कमरे में लगे बेड पर बैठी रही। फोन लगाने के क्रम में ही भतीजे का ईमान डोला और उसने सगी बुआ के साथ जबरदस्ती रेप कर डाला। रेप करने के बाद वह गांव से फरार हो गया।

पीड़िता के अबू और अम्मी जब घर पहुंचे तो उसने अपने साथ हुई घटना की सारी जानकारी दिया। जिसके बाद पीड़िता के परिजन दुष्कर्मी के घर पहुंच कर मामले की जानकारी देते मुकदमा दर्ज करने की बात कही। लेकिन लोक-लज्जा के डर से आरोपी के परिजनों ने आपस मे समझौता कर लेने की बात कही। जिस कारण पीड़िता के परिजन आरोपी के परिजन की बात में सहमति प्रदान करते घटना स्थल से मात्र तीन किलोमीटर अवस्थित थाने नहीं पहुंचा।

जब समझौता के लिए बुलाये गये पंचायत में देर शाम तक आरोपी के हाजिर नहीं होने पर पीड़िता के परिजन आग- बबूला हो गये। जिसके बाद वह पंचायत से निकल कर पीड़िता के साथ सीधे महिला थाना पहुंच कर न्याय की गुहार लगाया।

महिला थानाध्यक्ष प्रेमलता भूपाश्री ने मामले की पुष्टि करते बताया कि त्वरित कार्रवाई करते पीड़िता को मेडिकल के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...