दुर्गापूजा और मुहर्रम को लेकर शंकरपुर में शान्ति समिति की बैठक

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना में दुर्गा पूजा और मुहर्रम में शांति कायम रखने के लिए शांति समिति की बैठक आयोजित की गई.

प्रखंड विकास पदाधिकारी आशा कुमारी के अध्यक्षता और थानाध्यक्ष की मौजूदगी में बैठक संपन्न हुई. प्रखंड क्षेत्र के चौराहा, जीतपुर, रायभीर बसंतपुर, छपरिया टोला एवं सोनवर्षा में दुर्गा पूजा को लेकर कमेटी के लौगों को बैठक में बुलाया गया. मुहर्रम के लिए हरिराहा, कोल्हुआ, चौराहा, निशिहरपुर एवं डीएसपी टोला से भी सभी कमेटी के लोगों को बुलाया गया. बैठक में उपस्थित सीओ ज्ञान प्रकाश शेराफिम ने आपसी भाईचारा और शांति कायम रखने के प्रति प्रशासन को आश्वस्त कराया. थानाध्यक्ष प्रसुजंय कुमार ने बताया कि दुर्गा पूजा और मुहर्रम में पंडाल, मेला, जूलूस, ध्वनि विस्तारक यंत्र आदि के लिए प्रशानिक स्वीकृति अनिवार्य है. और बताया कि दुर्गा पूजा और मुहर्रम में शांति भंग करने वाले उपद्रवियों को किसी भी हालत में बख्शा नही जायेगा.

मौके पर सीओ ज्ञान प्रकाश शेराफिम, बीडीओ आशा कुमारी, प्रमुख पति अशोक यादव, भाजपा के मंडल अध्यक्ष सुरेश यादव, सरपंच राजेन्द्र यादव, शंकर सरदार, बबीता देवी, पसंस सुदीप ठाकुर, प्रमोद कुमार, योगेन्द्र यादव, सहित प्रखंड क्षेत्र के सभी पंचायत के लगभग सभी प्रतिनिधि मौजूद थे.
दुर्गापूजा और मुहर्रम को लेकर शंकरपुर में शान्ति समिति की बैठक दुर्गापूजा और मुहर्रम को लेकर शंकरपुर में शान्ति समिति की बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 20, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.