16 सितंबर 2017

अभी-अभी: बैंक के पास से रूपये छीनकर भाग रहे अपराधी को लोगों ने खदेड़ कर पकड़ा

शनिवार को दोपहर में मधेपुरा जिला मुख्यालय के यूनियन बैंक के पास एक व्यक्ति से पैसा छीनकर भाग रहे एक अपराधी को लोगों ने मोटरसाइकिल से पीछा करते हुए पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.


बताया जाता है कि यूनियन बैंक से एक व्यक्ति पैसा निकाल कर जा रहा था उसी क्रम वहां घात लगाए एक अपराधी उसका बैग छीनकर मोटरसाइकिल से भागने लगा. इसे देख वहीं खड़े मोंनू कुमार नाम के व्यक्ति ने उस अपराधी का मोटरसाइकिल का पीछा करते हुए उसे पानी टंकी के पास लोगों की मदद से घेर कर पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

पकडाए व्यक्ति रमेश यादव का कहना था कि हम लोग बैंक में पैसा निकालने के बहाने लाइन में खड़ा होते हैं और देखते रहते हैं कि कौन मोटी रकम निकालते हैं और उसके पीछे लग जाते हैं. फिर बिस्कुट खा कर पीछे से थूक देते हैं और उनको कहते हैं कि आपके कपड़ा पर पैखाना लगा हुआ है उसका ध्यान बंटते ही हम बैग आदि लेकर भाग जाते हैं. उसने बताया कि हम लोग दो मोटरसाइकिल से थे. एक मोटरसाइकिल से बसंत कुमार यादव था जो सिंघेश्वर की तरफ भाग गया. दोनों का घर कटिहार जिले के जुराबरगंज गेरावारी नया टोला, थाना कोढा बताया गया. उसके पास से मोटरसाइकिल और पिलास आदि बरामद किये गए हैं. अभी पुलिस गिरफ्तार व्यक्ति से पूछताछ कर रही है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...