08 सितंबर 2017

15 वर्षीय बालक की गला रेत कर नृशंस हत्या

सुपौल। पीपरा थाना क्षेत्र के सखुआ गांव में एक 15 वर्षीय बालक की नृशंस हत्या कर शव को खेत में फैंकने का मामला सामने आया है।

शुक्रवार को पीपरा थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर लाश को कब्जे में लिया है। मृतक का गला तेज हथियार से रेता पाया गया है। वहीं मृतक के नाक और एक हाथ में भी काटने का जख्म पाया गया है। घटना को लेकर इलाके के लोगों में आक्रोश दिख रहा है।

घटना को लेकर आक्रेशित परिजनों के साथ ग्रामीणों ने पीपरा बाजार स्थित सुभाष चैक पर जाम कर प्रदर्शन किया। परिजन हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। जाम के कारण एनएच 327 ई एवं एनएच 106 पर करीब तीन घंटे वाहनों की कतार लगी रही। भारी मशक्कत के बाद पुलिस ने लोगों को शांत करा कर जाम को समाप्त कराया।

मृतक की पहचान बसहा पंचायत के वार्ड नंबर 14 निवासी भूपेंद्र यादव का पुत्र शंकर कुमार के रूप में हुई है।

मेला देखने निकला था बालक: मृतक के पिता ने बताया कि उसका पुत्र गुरूवार की शाम मेला देखने त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के भूड़ा गांव गया था। जहां मृतक का नानी गांव है। मृतक के मामा ने भी बताया कि शंकर के साथ दो लड़का और भी था। जिसने कहा था कि वह मेला देखकर लौटूंगा। लेकिन शुक्रवार को उसके भांजे की हत्या की खबर मिली।

मौके पर मौजूद सदर डीएसपी विद्यासागर ने बताया कि गला रेतकर बालक की हत्या की गई है। मामले की छानबीन जारी है। शीघ्र ही हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...