18 सितंबर 2017

हत्या: अपने रूपये मांगने की कीमत चुकानी पड़ी जान देकर

अपने रुपये मांगना भी एक किसान को महंगा पड़ गया और उसे इसकी कीमत अपनी जान गंवा कर चुकानी पड़ी. मामला मधेपुरा जिले के बिहारीगंज थाना के मंजौरा ओपी का है.


मंजौरा वार्ड 13 निवासी उपेन्द्र मंडल रविवार की सुबह 7 बजे अपने घर से यह कहकर निकला कि वह रामपुर, डेहरू सुनील भगत के घर रुपये लेने जा रहा हूँ. काफी देर होने के पश्चात जब वह नहीं लौटा तो घरवालों ने उसे खोजना शुरू किया. काफी खोजबीन के बाद किसी ने एक लाश को धान के खेत में होने की जानकारी दी. लाश की शिनाख्त उपेन्द्र मंडल के रूप में की गई. इसकी सूचना पुलिस को दी गयी.

मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि मृतक अपना डेढ़ लाख रुपये मांगने उक्त व्यक्ति के घर गया था, वह अपना रुपये ब्याज पर लोगों को देता था. आरोप है कि सुनील के द्वारा ही हत्या की गयी है. सुनील भगत पहले मंजौरा बाजार में ही किराना दुकान चलाता था. बाद में कर्ज में डूबने के कारण वह अपना दुकान बंद कर दिया था. इससे पूर्व भी कई बार उपेन्द्र से रुपये मांगने उसके घर गया था पर उसने रुपये नहीं लौटाया था. रविवार को भी वह रुपये मांगने ही उसके घर गया था. 

लाश को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया है. मामले की छानबीन पुलिस के द्वारा जारी है. मामला थाने में दर्ज कर लिया गया है.
(रिपोर्ट: रानी देवी)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...