25 सितंबर 2017

मधेपुरा में फूंका योगी आदित्यनाथ का पुतला: BHU में छात्राओं पर हुए जुल्म का विरोध

जन अधिकार छात्र परिषद मधेपुरा के छात्रों ने उत्तरप्रदेश के BHU में छात्राओं पर हुए जुल्म के विरोध में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का शहर के कॉलेज चौक पर पुतला दहन किया.


जिसकी अध्यक्षता छात्र जिला अध्यक्ष रौशन कुमार बिट्टू ने किया. रौशन कुमार बिट्टू ने कहा कि  BHU में पुलिस की बर्बरता के शिकार हुई लड़कियों के छात्रावास में आधी रात को इस ओछी घटना को अंजाम दिया गया. लाल किले के प्राचीर से 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' कहने वाले को अगर थोड़ी भी शर्म है तो अपने पद से तुरंत इस्तीफा दें.

विश्वविद्यालय अध्यक्ष अमन कुमार रितेश ने कहा कि एन्टी रोमियो स्क्वायड वाले योगी जी योग से मन भर गया हो तो दुर्गा रूपेण बेटी का भी न्याय कीजिए. जन अधिकार छात्र परिषद् के प्रदेश महासचिव दीपक यादव एवं मिथुन यादव ने कहा कि एन्टी रोमियो स्क्वायड की यह बर्बरता ये बता रही है कि ये महिलाओं का सम्मान नही कर रहे हैं. वहीं छात्र नेता इंजीनियर मुरारी कुमार ने कहा की योगी जी आप का एन्टी रोमियो स्क्वायड महिलाओं को सुरक्षा देने में असमर्थ है. एन्टी रोमियो का हवाला दे के BHU को बर्बाद मत कीजिये. नौटंकी बाज योगी जी पुलिसिया रवैये के खिलाफ कठोर से कठोर कर्रवाई करें.

प्रदेश सचिव युवा रंजन और अनुज यादव ने कहा कि यदि थोड़ी भी शर्म बाकी हो तो अपने पद से इस्तीफा दे दें. कार्यक्रम में मुख्य रूप से कार्यालय सचिव देवाशीष जी, कार्यालय उप सचिव शैलेंद्र जी, प्रदेश सचिव नवीन जी, विश्वविद्यालय उपाध्यक्ष रवि कुमार, विश्वविद्यालय सचिव पुष्कर कुमार, नगर अध्यक्ष विवेक यादव, संजीत आर्या, निगम, अमित कुमार, सचिव नितीश, गौतम यादव, राहुल रोशन, मधेपुरा कॉलेज के छात्र अध्यक्ष सुमन कुमार, राजा यदुवंशी, रिषु राणा, अमित, राज, आशीष, मो० इरफान, विकाश, रामप्रवेश, सोनू, रंजीत यादव, नितीश यादव, अमित यदुवंशी, मो० सद्दाम एवं दर्जनों छात्र मौजूद थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...