22 सितंबर 2017

दूकान के सामने सिगरेट का धुआँ उड़ाने से किया मना तो की जमकर पिटाई, दहशत

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में दूकान के आगे सिगरेट पी कर धुआं उड़ाने से मना करने पर युवक ने साथियों के साथ आ कर दुकानदार की जमकर पिटाई के बाद दूकान में मारा ताला. इस दौरान अगल-बगल के दुकानदारों के साथ भी मारपीट की गई.
             
जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर मंदिर रोड में स्थित कंप्यूटर ऑनलाइन सेंटर पर इस घटना को अंजाम दिया गया. वहीं आस पास के लोग बताते हैं कि अमर कुमार उर्फ़ शिव, पिता सुधीर कुमार अपनी दूकान खोलने ज्योंही दुकान पर पहुंचा दुकान के आगे पहले से खड़े शंकरपुर प्रखंड के कजरा निवासी सोनू कुमार, सात अन्य दोस्तों के साथ सिगरेट पी रहा था, जिसपर दुकानदार ने दूकान से हट कर पीने की बात कही तो इस पर सोनू कुमार ने कहा कि जब तक सिगरेट खत्म नहीं होगा तब तक मैं यहां से नहीं हटूंगा. जिसके कारण दोनों में कुछ बहस हो गई. इस दौरान सोनू कुमार ने बगल के पान दुकान पर से बोतल उठा कर अमर कुमार के सर पर दे मारा. अमर कुमार के भाई के द्वारा दोनों के बीच बचाव की कोशिश की गई. जिससे सोनू मारने के बाद चला गया. फिर वह लड़का स्वयं जाकर थाने में आवेदन दिया कि दुकानदार ने उसके साथ मारपीट की.

रिपोर्ट दर्ज करने के थोड़ी ही देर बाद सोनू कुमार पुनः 30-35 लड़को के साथ आकर दुकानदार सहित आसपास के दुकान में भी घुस घुस कर सभी की पिटाई की और दूकान में ताला लगा दिया. मारपीट के बाद भी भागने के दौरान दहशत फैलाने के उद्देश्य से रास्ते में आए छोटी ट्रक को भी क्षतिग्रस्त करते हुए वे लोग मधेपुरा की ओर निकल गये.

इस मामले में एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि पीड़ित अमर कुमार के पिता सुधीर शाह के द्वारा थाने में आवेदन दिया गया है जिस पर कार्रवाई करते हुऐ दोषियों को अविलंब गिरफ्तार किया जाएगा. वहीं इस मामले को लेकर दुकानदारों में दहशत का माहौल है. दुकानदार सहमे हुए हैं. वहीं मामले की गंभीरता को देखकर एएसपी ने मधेपुरा से कमांडो की टीम मंगा कर घटना स्थल के मुआयना के बाद कमांडो ने बाजार में गश्त लगाया. लेकिन लोगों का डर अब भी कम नहीं हो रहा है.
 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...