सुपौल में हथियार के बल पर 1 लाख 80 हजार रूपये की लूट

सुपौल। सदर थाना क्षेत्र के सुखपुर उच्च विद्यालय के समीप सोमवार की दोपहर बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल पर एक पेट्रोल पंप के कर्मचारी से 1 लाख 80 हजार 360 रूपये लूट कर फरार हो गया।


दरअसल, लूट की वारदात को अपराधियों ने उस वक्त अंजाम दिया जब बकौर गांव स्थित शालू शालिनी पेट्रोल पंप के कर्मचारी अमृतेश मिश्रा बाइक से सुपौल के एक बैंक में रूपये जमा करने आ रहा था। इसी बीच उच्च विद्यालय सुखपुर के समीप बाइक सवार दो अपराधियों ने ओवरटेक कर अमृतेश को घेर लिया। इसके बाद एक अपराधी ने उसके बाइक की चाभी निकाल ली और दूसरे ने पिस्टल से उसके चेहरे पर वार कर दिया। जब तक पेट्रोल पंप का कर्मचारी संभल पात तब तक अपराधियों ने उसकी डिक्की में रखा रूपये से भरा थैला लेकर फरार हो गया।

लूट की वारदात के बाद लोगों ने जख्मी कर्मचारी को सदर अस्पताल पहुंचाया जहां वह इलाजरत है। अस्पताल पहुंच कर सदर थाना की पुलिस भी मामले की जानकारी लिया। इस बाबत सदर थानाध्यक्ष राजेश्वर सिंह  ने बताया कि अपराधियों की धर-पकड़ के लिए छोपमारी की जा रही है।
सुपौल में हथियार के बल पर 1 लाख 80 हजार रूपये की लूट सुपौल में हथियार के बल पर 1 लाख 80 हजार रूपये की लूट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 26, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.