लायंस क्लब की ओर से मधेपुरा में मुफ्त चिकित्सा शिविर का आयोजन

मधेपुरा में आज रविवार को लायंस क्लब, मधेपुरा तथा जीवन सदन चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से क्लब के अध्यक्ष सचिदानंद यादव की देखरेख में मुफ्त चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया.


इस शिविर में ब्लड सुगर एवं स्पायरोमेटरी द्वारा दम्मा की जांच मुफ्त में की गई. शिविर में काफी संख्यां में मरीज आए.
इस शिविर के सञ्चालन में उपाध्यक्ष डॉ. डी. के. सिंह, सर्जन, सचिव डॉ. आर. के. पप्पू, फिजिशियन, मनीष कुमार सर्राफ, डॉ. संजय कुमार, नेत्र रोग चिकित्सक, डॉ. प्रमोद कुमार, दन्त चिकित्सक एवं अध्यक्ष डॉ. एस. एन. यादव की अहम भूमिका रही. साथ ही लॉयन चंद्रशेखर, लॉयन सुमन जी, लॉयन अरूण कुमार आदि का भी भरपूर सहयोग रहा. चिकित्सा शिविर में मेकलियोड कम्पनी के प्रतिनिधि भी शामिल थे,.

मौके पर क्लब के अध्यक्ष सचिदानंद यादव ने बताया कि लायंस क्लब मधेपुरा का उद्येश्य ही समाज सेवा है. आने वाले दिनों में क्लब वृक्षारोपण, मेगा स्वास्थ्य शिविर, शहर में स्वच्छता अभियान एवं ट्रैफिक जागरूकता अभियान चलाने पर विचार कर रहा है. उन्होंने लोगों से भी इस क्लब से जुड़ने का आह्वान करते कहा कि संख्यां बल से ही सोच बल बढ़ता है और समाज की प्रगति होती है.
(नि. सं.)
लायंस क्लब की ओर से मधेपुरा में मुफ्त चिकित्सा शिविर का आयोजन लायंस क्लब की ओर से मधेपुरा में मुफ्त चिकित्सा शिविर का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 24, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.