जन अधिकार पार्टी की तरफ से मेडिकल टीम ने गांवों में किया मरीजों का इलाज

मधेपुरा में जन अधिकार पार्टी के संरक्षक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के निर्देश पर कोशी के बाढ़ क्षेत्र में डॉक्टरों की टीम को निशुल्क सेवा के लिए भेजा गया. 


डॉक्टरों का टीम के द्वारा चौसा आलमनगर किसुनगंज मुरलीगंज कई गांवों में घूम-घूम कर हजारों की संख्या में मरीजों का इलाज किया गया. बताया गया कि प्रत्येक प्रखंड में स्वास्थ्य जांच शिविर लगाकर बाढ़ पीड़ितों का इलाज किया जा रहा है और डॉक्टरों का टीम एक सप्ताह तक कोसी क्षेत्रों में मुफ्त में इलाज कर एवं दवाइयां उपलब्ध कराएंगे. 

इस डॉक्टर का टीम मेजर एसडी सिंह मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल फर्रुखाबाद उत्तर प्रदेश से आए हुए हैं. इस मेडिकल टीम में डॉक्टर अरुण कुमार पांडे डॉक्टर मनोज कुमार सैनी डॉक्टर हरदेव सिंह डॉक्टर मयंक राज इसके सहायक शमशाद आशीष कुशवाहा दलबीर सिंह आदि हैं. टीम के साथ में जन अधिकार पार्टी कार्यालय सचिव देवाशीष  पासवान, शैलेंद्र कुमार आदि मौजूद थे.

जन अधिकार पार्टी की तरफ से मेडिकल टीम ने गांवों में किया मरीजों का इलाज जन अधिकार पार्टी की तरफ से मेडिकल टीम ने गांवों में किया मरीजों का इलाज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 22, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.