28 सितंबर 2017

फोलोअप: तेज गति कार बैठक घर को तोड़ते हुई पार, शव के साथ सड़क जाम


मधेपुरा जिले के गम्हरिया प्रखंड के जीवछपुर से जागरण देख कर घर सुखासन लौट रहे साईकिल सवारों को तेज गति से आ रही कार ने सिंहेश्वर में रौंदा, जिसमें एक की मौत और 5 घायल हो गए। 

जानकारी के अनुसार जिवछपुर से जागरण देख कर घर लौट रहे तीन साइकिल पर 6 युवकों को पटना से आ रही एक कार इंडेन गैस एजेंसी के पास सुबह 3:00 बजे के आसपास पीछे से कुचलते हुए बगल के जाफरी और बैठक के लिए बने घर को तोड़ते हुए पार कर गई । 

इस दुर्घटना में सुखासन निवासी कामेश्वर पोद्दार के 17 वर्षीय पुत्र आदर्श कुमार की मौत हो गई । वहीँ नीतीश कुमार की हालत चिंताजनक देखते हुए उसे ईलाज के डीएमसीएच दरभंगा लेकर गए  । घटना में घायल सतीश कुमार, गुलशन कुमार, राजेश कुमार, शंकर कुमार का ईलाज सदर अस्पताल मधेपुरा में चल रहा है । 

बताते हैं कि उधर दुर्घटना में कार बैठकी घर तोडने के बाद पटुआ के ढेर में फंस गया । कार का ड्राइवर मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया । जबकि कार बीआर 01 बीजेड 4924 का मालिक मधेपुरा के भिरखी निवासी संतोष कुमार को पकड़ लिया गया । 

 ग्रामीणों ने आदर्श की लाश को नारियल विकास बोर्ड के पास सुखासन जाने वाली सड़क के पास रख कर सड़क जाम कर दिया । इसकी जानकारी मिलते ही बीडीओ अजीत कुमार, सीओ कृष्ण कुमार सिंह ने घटनास्थल पर पहुंच कर लोगो को समझा कर जाम हटवाया ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...