ताकि लोग भयमुक्त हो सके: दुर्गा पूजा को लेकर निकाला गया मोटरसाइकिल फ्लैग मार्च

दुर्गा पूजा व मोहर्रम को लेकर मधेपुरा जिले के गम्हरिया पुलिस के द्वारा सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. जिला प्रशासन और वरीय पुलिस अधिकारी के आदेश पर थाना क्षेत्र के इलाके में मोटरसाइकिल फ्लैग मार्च निकाला गया. 

फ्लैगमार्च संवेदनशील इलाके के गलियों और चौक चौराहे का भ्रमण किया. वहीँ फ्लैग मार्च के दौरान चौराहों पर आवारा गर्दी करने वाले मनचले और असामाजिक तत्वों पर शिंकजा कसा और उनकी खबर ली गई. साथ ही रात के समय लोगो को अपने घरो में जाने की सलाह दी. इस फ्लैग मार्च का मुख्य उद्देश्य था लोगों को भयमुक्त करना और अपराधियों पर नकेल कसना. 

फ्लैग मार्च में थाना अध्यक्ष राजेश कुमार टू ने बताया कि त्योहारों में शांति कायम रखने के लिए चौक चौराहों पर गस्ती की जा रही है. साथ ही असामाजिक तत्वों और बाइकर गैंग की धर-पकड़ की जा रही है ताकि अपराधियों को पुलिस की मौजूदगी का अहसास हो और वे किसी प्रकार की  घटना करने से परहेज करें.
ताकि लोग भयमुक्त हो सके: दुर्गा पूजा को लेकर निकाला गया मोटरसाइकिल फ्लैग मार्च ताकि लोग भयमुक्त हो सके: दुर्गा पूजा को लेकर निकाला गया मोटरसाइकिल फ्लैग मार्च Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 25, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.